September 20, 2024

पूर्व अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी हीरानंद कटारिया ने अध्यक्ष राजेंद्र मीणा को दी शुभकामनाएं

जयपुर: भारत देश के किसी भी राजकीय विभाग से कर्मचारी संघ चुनाव में लगातार दसवीं बार निर्विरोध अध्यक्ष बनना एक बड़ा कीर्तिमान से कम नहीं है। सिरसी रोड मीनावाला निवासी राजेंद्र मीणा दसवीं बार राजस्थान इनकम टैक्स एंपलॉयर्स फेडरेशन सर्किल में निर्विरोध अध्यक्ष बनकर साबित कर दिया कि राजस्थान इनकम टैक्स के कर्मचारियों का हितेषी केवल राजेंद्र मीणा ही है।

ऐसे में पूर्व अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी हीरानंद कटारिया ने अपने राजेंद्र मीणा को निर्विरोध अध्यक्ष बनने पर शुभकामनाएं प्रेषित की और कहा कि राजेंद्र मीणा मेरे अजीज मित्रों में से एक हैं। मेरे मित्र ने गत समय से अध्यक्ष पद पर आसीन होकर न्याय संगत कर्मचारियों हित के लिए कई प्रयास किए है। और कर्मचारियों कि विश्वास की बुनियाद बने । जिसके चलते कर्मचारियों ने भी अपनी विश्वास की बुनियाद को कायम रखते हुए दसवीं बार राजस्थान इनकम टैक्स एंप्लाइज फेडरेशन सर्किल में निर्विरोध अध्यक्ष घोषित करके राजेंद्र मीणा का सम्मान बढ़ाकर उनका कद ऊंचा किया है।

वर्तमान में राजस्थान इनकम टैक्स में राजेंद्र मीणा इंस्पेक्टर के पद पर आसीन है। और साथ ही निर्विरोध अध्यक्ष बने राजेंद्र मीणा ने बताया कि कर्मचारी संगठन ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है उसे मैं पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से निभाऊंगा। और संगठन को और ऊंचाइयों पर ले जाने का भरपूर प्रयास किया जाएगा । और कहा कि मैं सभी कर्मचारियों का तह दिल से आभार व्यक्त करता हूं।

तहलका डॉट न्यूज