October 1, 2024

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, शुक्रवार को लौटेगें कोटपूतली

कोटपूतली(संजय जोशी) क्षेत्रिय विधायक व राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह यादव ने बतौर प्रभारी मंत्री उदयपुर सम्भाग के दौरे के दूसरे दिन गुरूवार को बांसवाड़ा जिला कलेक्टे्रट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए राज्य सरकार की योजनाओं की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राजस्थान को मजबुत व विकसित बनाने का भरपुर प्रयास किया जा रहा है। विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रों के सर्वांगीण विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जायेगी।

उन्होंने जिला स्तरीय अधिकारियों को टीम भावना से कार्य करने के निर्देश देते हुए योजनाओं को लागु करने में किसी भी प्रकार की लापरवाही ना करने का संदेश दिया। साथ ही बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा व सडक़ जैसी मुलभुत सुविधाओं व विकास कार्यो की भी प्रभावी मॉनीटरिंग करते हुए मेहनत व लगन से कार्य करने के निर्देश दिये।

बांसवाड़ा पहुंचने पर उनका कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा आदिवासी अस्मिता का प्रतीक तीर कमान भेंटकर कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। राज्यमंत्री ने घाटोल पंचायत समिति में जनसुनवाई करते हुए आमजन की समस्यायें सुनी। राज्यमंत्री यादव शुक्रवार को कोटपूतली लौटेगें।

तहलका डॉट न्यूज