September 20, 2024

अजमेर जिले के बिजयनगर भ्रमण पर आये लोग अक्सर यहाँ रहने की उत्तम व्यवस्था के साथ-साथ यहां के बढ़िया स्वादिष्ट खाने पीने की मशहूर चीज़ों के बारे में भी जानना चाहते हैं.क्योकि हम कहीं भी चले जाये पर रहना-खाना अच्छा न हो तो पूरा ट्रिप ख़राब हो जाता है.इसके लिए उन्हें एक नया ठिकाना मिला है

जी हाँ हम आप को बता रहे है एक ऐसी जगह जहां हर किस्मे का लज़ीज खाना अपने स्वाद के कारण काफी मशहूर है और खास बात एक यह भी की यहां (ac/non ac room) कमरों के साथ ठहरने की उत्तम व्यवस्था परिवार और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती की लिए पार्टी हॉल साथ ही साथ मैरिज गार्डन और सब एक ही छत के निचे आपको मिलेगा जहां जाने के बाद शायद ही आप को किसी और दूसरी जगहे जाना पड़े.ये स्थान टूरिस्ट के लिए किसी स्वर्ग से कम नहीं है।

तो आइये आप को बताते है अजमेर उदयपुर हाइवे की प्रसिद्ध लज़ीज खाने , चाट (फ़ूड) और रहने की उत्तम व्यवस्था के प्रतिष्ठान के बारे में, अगर इनका स्वाद नहीं चखा तो क्या चखा..

HOTEL SAANJH PALACE(The Real Taste Restaurant)

होटल की तलाश करने वाले HOTEL SAANJH PALACE(The Real Taste Restaurant) के लिए सही ऑप्शन है. एक स्थानीय पसंदीदा होटल, जो साफ डॉर्म्स और अच्छे प्राइवेट रूम्स से युक्त है, जो हमेशा एक्टिविटीज से भरा रहता है और एक छत है जहाँ से शहर का नज़ारा देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं. कमरों में सभी बेसिक फैसिलिटीज हैं ( एयर कंडीशनिंग और वाई फाई) ,जो एक सस्ते और आरामदायक यात्रा के लिए ज़रूरी होती हैं.

साथ ही कोई भी यात्रा अच्छे खाने के बिना कभी पूरी नहीं होती है और अगर आप बिजयनगर के HOTEL SAANJH PALACE(The Real Taste Restaurant) में रहने वाले हैं, तो आप अपने आस पास में सबसे अच्छे सभी तरहे के व्यंजनों के साथ-साथ स्थानीय व्यंजनों का भी शानदार अनुभव ले सकते हैं. आरामदायक डॉर्म और कमरों के अलावा, HOTEL SAANJH PALACE(The Real Taste Restaurant) में सबसे लोकप्रिय कैफे,रेस्टोरेंट भी है. मल्टी-क्यूज़ीन रेस्टोरेंट को इतनी अच्छी तरह बनाया गया है कि आप अपना पूरा दिन अलग अलग तरह के मोहितो का आनंद ले सकते है. दूसरी ओर, अगर आप चलते-फिरते किसी चीज़ की तलाश कर रहे हैं, तो HOTEL SAANJH PALACE(The Real Taste Restaurant) का ट्रिप कैफ़े अन्य व्यंजनों के बीच ताज़ा कॉफ़ी, बर्गर, सैंडविच, बेकरी आइटम परोसता है.ये दोनों चीज़ें सर्वश्रेष्ठ है.और मेहमाननवाजी के लिए खुद को हमेशा तैयार रखते हैं।

तो सोचना कैसा आप भी एक बार यहां आकर यहां का लुफ्त उठाइये.यहां की खासियत है की यहां आपके जायके के साथ ही आपके स्वास्थ का भी ख़ास ख्याल रखा जाता है.शाम के बाद यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है।

तहलका डॉट न्यूज