September 22, 2024

जयपुर-मानसरोवर एसीपी संजीव चौधरी पर वकीलों ने बुधवार देर रात मुहाना मंडी में गाड़ी रोककर मारपीट करने के आरोप लगाते हुए मुहाना थाने में मामला दर्ज कराया है।
दुर्गापुरा में पंचशील एंक्लेव में रहने वाले रोहन शक्तावत ने बताया कि वह राजस्थान हाई कोर्ट में वकील है। वह बुधवार रात को अपने मित्रों से मिलने मुहाना रोड आए थे। वंदे मातरम सर्किल के पास गाड़ी को साइड में खड़ी करके वह फोन पर बात कर रहा था अचानक एक सरकारी गाड़ी आकर रुकी गाड़ी पर बत्ती लगी थी। पुलिस का निशान लगा हुआ था। गाड़ी से पुलिस की वर्दी पहने एक अधिकारी उतर कर आया उसकी वर्दी पर संजीव चौधरी नाम की नेम प्लेट लगी हुई थी। वह मानसरोवर एसीपी है। उन्होंने पास में खड़े होकर मेरी गाड़ी की चाबी मांगी। उनके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। मैंने चाबी मांगने का कारण पूछा तो गाली गलौज कर मेरे से हाथापाई करने लग गए।


उन्होंने एसीपी को बताया कि वह वकील और जो मेरे साथ मेरे मित्र खड़े हैं वह भी वकील आप सबके सामने मेरे से मारपीट कर दुर्व्यवहार कर रहे हैं। इसके बाद वह नशे में लड़खड़ाते हुए गाड़ी की ओर चले गए। और जाते जाते बोले कि मुहाना थाने आ जाओ। उसके बाद मैं अपने साथी वकील के साथ मुहाना थाने पहुंचा। वहां पर संजीव चौधरी पहुंचे ही नहीं।
तब उन्होंने मुहाना थाने में रिपोर्ट लिख कर दी पुलिस ने उनकी रिपोर्ट लेने से मना कर दिया। कंट्रोल रूम मैं सूचना देने के बाद उनकी रिपोर्ट लिखी गई।

Tehelka news