September 20, 2024

कोटपुतली(संजय जोशी)। ग्राम नारेडा में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हल्ला बोल आज ग्राम नारेडा में कांग्रेस मुख्य बाजार से होकर पेट्रोल पंप पर धरना दिया और केंद्र की भाजपा सरकार पर महंगाई बढ़ाने को लेकर आमजन परेशान है । इस मौके पर नारेडा इकाई अध्यक्ष कमल मीणा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेडा पेट्रोल पंप पर धरना प्रदर्शन किया और मीणा ने बताया कि भाजपा सरकार महंगाई पर अंकुश नहीं लगा पा रही है भाजपा शासन में महंगाई आसमान पर छू रही है आमजन का जीना मुश्किल हो रहा है।

इस वैश्विक महामारी में भी पेट्रोल और डीजल और रसोई गैस के दाम केंद्र सरकार बढ़ा रही है जो कि आम जन को परेशान करना है इस शासन में गरीब जनता और आमजन का जीना मुश्किल हो चुका है इस मौके पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं के द्वारा पेट्रोल पंप पर धरना प्रदर्शन किया गया।

इस मौके पर पूर्ण सिंह ओमवीर रमाकांत बूथ अध्यक्ष रोहताश सिंह सतीश राधेश्याम सैनी दिनेश सचिव बलवीर जितेंद्र विजय अनिल संजय संतोष विक्रम राजेश रजनीश मुकेश कृष्ण जीतू मोहित सतीश सुमेर बस्ती राम जाट मुकेश सैनी बलराम सुनील अजय सचिन अभिषेक महेंद्र चोटिया आदि कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

तहलका डॉट न्यूज