September 19, 2024

सवांददाता शंकर लाल बैरवा

धनोप (फुलिया कलां) शाहपुरा भीलवाड़ा: फुलिया कला उपखंड क्षेत्र के धनोप ग्राम में दो भाइयों द्वारा अलग अलग आत्महत्या कर लेने के मामले में निष्पक्ष जांच के लिए बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष भीलवाड़ा के रामदयाल आरटिया व बसपा के कार्यकर्ता गोपीकिशन, महावीर, कैलाश, उगमाराम छोटू लाल, भैरू लाल व कैलाशचंद्र ने शाहपुरा पुलिस अधीक्षक प्रियंका कुमावत को ज्ञापन सौपकर निष्पक्ष जांच की मांग की। जिससे पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके, व पीड़ित परिवार की हर सम्भव सहायता करने की मांग की। तथा इस प्रकरण से संबंधित सभी दोषियों की तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की मांग की।

उक्त प्रकरण में लक्ष्मण पुत्र रामदेव जाति बैरवा जो कि इस प्रकरण का मुख्य आरोपी हैं उसकी तुरन्त गिरफ्तारी की मांग की, टीकम पुत्र गोपाल जाति गोस्वामी उक्त आरोपी के खिलाफ sc st एक्ट के तहत भी मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की।

आपको बता देंविगत दिनों धनोप गांव के दो भाइयों कैलाश और बनवारी ने 3 दिन के भीतर आत्महत्या कर ली थी। जिस मामले में प्रार्थी उमराव बेरवा ने सात आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करवाया तथा गिरफ्तारी की मांग की।

तहलका डॉट न्यूज