September 20, 2024

बहरोड़ (शशि कांत शर्मा)-बहरोड़ के भाजपा युवा मोर्चा जिला संयोजक जगजीत सिंह यादव ने आज माननीय राज्यपाल को हरियाणा पुलिस द्वारा फायरिंग में परतापुर गांव निवासी राहुल कोशिक S/O शिवचरण के गंभीर रूप से घायल होने पर राज्यपाल से दोषियों पर उचित कारवाही की मांग की। आईटी विभाग जिला संयोजक संदीप यादव ने बताया कि 26 मई 2021को हरियाणा पुलिस एक फरार अपराधी की तलाश में दोपहर 2 से 2.30 के मध्य नीमराना के गांव परतापुर में आई।

जहां राहुल निवासी परतापुर नीमराना घर के बाहर बैठे थे। हरियाणा पुलिस ने गोलिबारी शुरू कर दी जिसमे राहुल नामक युवक गोली का शिकार हो गया। युवक की हालत गंभीर होने के कारण उसे कैलाश हॉस्पिटल बहरोड़ में रेफर किया गया। मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने उक्त विषय पर कारवाही करने का आश्वासन दिया। लेकिन आज घटना के 5 दिवस बाद भी कोई कारवाही नहीं हो पाई है। हरियाणा पुलिस भी उक्त अपराधी को गिरफ्तार करके वापस चली गईं। उल्टा पुलिस प्रशासन पीड़ित पक्ष को ही धमका रही है इस प्रकार के व्यवहार से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

इस मुद्दे को जिला संयोजक युवा मोर्चा जगजीत यादव ने राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर मामला उनके संज्ञान में लाए। संदीप यादव ने बताया की भाजपा युवा मोर्चा ने इस मुद्दे पर मांग की है की दोषियों पर उचित कारवाही की जाए, पीड़ित परिवार को मुआवजा राशि दी जाए तथा युवक के सारा चिकित्सक खर्च प्रशासन द्वारा वहन किया जाए । जगजीत यादव ने कहा की अगर इस मामले में जल्द से जल्द कारवाही नहीं की जाती है तो युवा मोर्चा कार्यकर्ता पीड़ित परिवार जन के साथ धरना प्रदर्शन करेंगे।

Tehelka news