September 20, 2024

संवाददाता(अनिल सेन)

गुलाबपुरा शहर के 25 वार्डो में नही बट रहे है इंदिरा रसोई के भोजन पैकेट गुर्जर ने इंदिरा रसोई में निरीक्षण किया जहाँ पर गंदगी पाई गई भोजन पैकेट वितरण की पूछने पर बताया गया कि कुछ वार्डो में ही भोजन पैकेट पहुँचाये जा रहै है। जहां पर कोंग्रेस के पार्षद हैै। गुर्जर ने भोजन पैकेट को लेकर भेदभाव का आरोप लगाया और कहा की जरूरतमंद लोगों तक भोजन पैकेट नही पहुँच रहे है जिसके कारण जरूरतमंद लोगों को परेशानी हो रही है।

उस दौरान भोजन पैकेट टेम्पू में भरकर ले जाये जा रहे थे कहा ले जा रहे हो पूछने पर उनके पास कोई जवाब नही था निरक्षण के दौरान इंदिरा रसोई की चारदीवारी में सुवर घूम रहे थे वहां गन्दगी देखने को मिली उसको लेकर नाराजगी जताई खड़े रहकर साफ सफाई करवाई गई सरकार द्वारा चलाई जा रही रसोई जो जरूरतमंद लोगों का एक सहारा है उसमें भी भेदभाव किया जा रहा है हर जरूरतमंद व्यक्ति को भोजन मिलना चाहिए भोजन के पैकेट में राजनीति हो रही हो भोजन पैकेट से कुछ अपना व्यापार भी कर रहे है उसकी शिकायत की दर्ज करवाई।

उपखण्ड अधिकारी विकास मोहन भाटी और अधिशासी अधिकारी पिंटू लाल चौधरी से चर्चा की गई और सभी वार्डो से सूची बनाकर भोजन पैकेट वितरण की बात गुर्जर ने कही कुछ कर्मचारियों पर नाराजगी जताई उनको तुंरत प्रभाव से वहां से हटाया गया भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदय धनराज गुर्जर ने प्रत्येक वार्ड में रहने वाले जरूरतमंद व्यक्तियों को भोजन पैकेट बंटवाने की मांग की।

इस दौरान पार्षद गोपू मैठाणी राजेन्द्र रेगर रोहित चौधरी हेमंत कुम्भकार महादेव जाट सोमेश्वर पांडेय रामदेव बैरवा युवा मोर्चा अध्य्क्ष अनुराग कांकरिया आदि पार्षद मौजूद थे।

तहलका डॉट न्यूज