September 20, 2024

विराटनगर(जयपुर)शशि कांत शर्मा
क्षेत्र के पावटा, प्रागपुरा, बड़नगर,राजनौता सहित ग्रामीण क्षेत्र में प्रशासन द्वारा चिन्हित ए, बी, सी श्रेणी के स्थानों पर जहां कोरोना पॉजिटिव मरीज लगातार आ रहे है.वहां प्रशासन तीसरी आंख से आसमान से निगरानी कर रहा है।

प्रागपुरा थाना प्रभारी शिव शंकर चतुर्वेदी ने बताया कि कोरोना गाइडलाइन की अनुपालना लेकर प्रशासन सख्त है.पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी लगातार क्षेत्र में गश्त कर रहे हैं साथ ही आम जनता से अनुरोध किया जा रहा है कि वे अपने घरों में रहकर सरकार द्वारा निर्धारित स्वास्थ्य संबंधित गाइडलाइन का पालन करें. आमजन घर पर रहकर अनावश्यक संक्रमण की चपेट में आने से बच सकता है और कोरोना संक्रमण के फैलाव को नियंत्रण किया जा सकता है.

क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का फैलाव नहीं हो इसी को लेकर सभी प्रशासनिक अधिकारी विभिन्न क्षेत्रों में जी तोड़ मेहनत कर कड़ाई से कोरोना गाइडलाइन का पालन करवा रहे हैं. इसी को लेकर प्रशासन ड्रोन के माध्यम से विभिन्न स्थानों पर नजर रख रहा है ताकि गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों की पहचान हो सके और उन पर कड़ी कार्रवाई की जा सके।

मोहल्लों एवं मुख्य बाजारों में ड्रोन के माध्यम से यह सुनिश्चित किया जा रहा है की गाइड लाइन का पूर्णता पालन हो रहा है और अनावश्यक रूप से भीड़ इकट्ठी ना हो।

Tehelka.News