September 29, 2024

कोटपूतली- कोरोना संक्रमण कि इस मुश्किल घड़ी में पीड़ित लोगों को ज्यादा से ज्यादा राहत पहुंचाने के उद्देश्य से स्वयंसेवी संस्था “आओ साथ चलें” द्वारा क्षेत्र के सरकारी अस्पतालों में जरूरी सामान उपलब्ध कराने से लेकर कोरोना मरीजो की मदद के लिए निरंतर प्रयास कर रही है। संस्था के राष्ट्रीय संयोजक विष्णु मित्तल के निर्देश पर संस्था के स्थानीय संयोजक युवा उद्यमी आनंद मित्तल ने मंगलवार को कस्बे के अर्बन पीएचसी, राजकीय सरदार जनाना अस्पताल व नारेहड़ा पीएचसी में संस्था की ओर से करीब 10 हजार सर्जिकल फेस मास्क,1 हजार सेनेटाइजर,100 पीपीई किट, 500 N-95 एवं 500 आयुर्वेदिक दवाइयो के किट गांवों में वितरित किए गए।

संस्था के राष्ट्रीय संयोजक विष्णु मित्तल ने कहा कि मानवता से बढ़कर कोई धर्म नहीं है। कोरोना काल की इस मुश्किल घड़ी में हम कैसे लोगों की जान बचा सकते हैं, इस दिशा में संस्था के कार्यकर्ता दिन रात दिल्ली सहित देश के अनेक हिस्सो में कोरोना संक्रमण से पीड़ित लोगों की हर स्तर पर मदद करने में जुटे हुए हैं। जरूरतमंद लोगों को खाने से लेकर दवाइयां, अस्पतालों को सर्जिकल सम्मान उपलब्ध करवाया जा रहा है।

इससे पहले भी संस्था की ओर से जिला स्तरीय बीडीएम अस्पताल को 100 स्टीम मशीन व 100 N- 95 सर्जिकल मास्क भेंट किये जा चुके है। वहीं दिल्ली की आरएमएल अस्पताल में मरीजों के परिजनों को रोज खाने के पैकेट वितरित किए जा रहे हैं। स्थानीय संयोजक आनंद मित्तल ने कहा है कि हमारी टीम से जैसा भी बन रहा है, हम लोगों की मदद कर रहे हैं। इस मौके पर एडीएम जगदीश आर्य, एएसपी रामकुमार कस्वा, एसडीएम सुनीता मीणा, तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा, डीएसपी दिनेश कुमार यादव, सरुण्ड एसएचओ राजेंद्र सिंह, नारेहड़ा सीएचसी प्रभारी डॉ राहुल शर्मा, सरपंच प्रतिनिधि अशोक सिंह, वार्ड पंच संजय जोशी, पवन सिंह, हरिओम सिंह, प्रदीप अग्रवाल सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Tehelka news