September 20, 2024

पावटा/जयपुर(शशि कांत शर्मा) कस्बे में सोमवार को लॉकडाउन के दौरान एस डी एम कोटपूतली सुनीता मीणा ने पुलिस बल के साथ कस्बे का दौरा किया, लॉक डाउन के निर्धारित समय के बाद खुली दुकानों को बन्द करवाया गया व बिना मास्क, हैलमेट के वाहन चालकों के चालान काटे गए।

एस डी एम मीणा ने ग्रामीणों एवं व्यापारियों से कोरोना गाइडलाइन की पालना नही करने पर 4 दुकाने सीज की गई, जिनमे बालाजी मेगामार्ट,पावटा पिंटू पंसारी पावटा, कुमावत सीमेंट, खंडेलवाल इलेक्ट्रॉनिक पर कार्रवाई की गई। एवं बिना मास्क के 46चालान काटे गए व mv act में 10गाड़ियों के चालान और 7 वाहन जप्त किये गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे के मुख्य बाजार,बस स्टैंड,शनि मंदिर सहित समूचे कस्बे में कोरोना गाइड लाइन के तहत लोकडाउन के नियमो की पालना न करने वाले दुकानदारों को फटकार लगाई दुकानें बंद करवाई गई तथा अनावश्यक घरों से बाहर घूमने वालो पर कार्रवाई की गई।

साथ ही पुलिस प्रशासन द्वारा क्षेत्र में निगरानी के लिये नियमित गस्त भी कि जा रही हैं।पुलिस प्रशासन ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि अनावश्यक घरों से बाहर ना निकले।घर पर रहकर एवं मास्क लगाकर ही हम कोरोना महामारी पर विजय प्राप्त कर सकते है।

तहलका डॉट न्यूज