September 20, 2024

नागौर:- रियांबड़ी मुख्यमंत्री द्वारा बढ़ते कोरोना की रोकथाम के लिए चलाए गए जन अनुशासन पखवाड़े में जनता कर्फ्यू के तहत रिया बड़ी में प्रशासन ने जनता कर्फ्यू की धज्जियां उड़ाने वाले लोगों के विरुद्ध अब सख्ती कर दी है ।

उपखंड अधिकारी सुरेश के एम ने बताया कि जनता कर्फ्यू का अर्थ जनता अपने अनुशासन में रहते हुए स्वयं पालना करें बगैर किसी काम के घर के बाहर नहीं निकले किंतु कई लोग ऐसे हैं जो जनता कर्फ्यू को मखोल बना रहे हैं ऐसे लोगों के विरुद्ध प्रशासन अब सख्त हो गया है जनता कर्फ्यू की धज्जियां उड़ाने वाले लोगों के विरुद्ध प्रशासन ने बुधवार की शाम सख्त कार्रवाई करते हुए कईयों के वाहन सीज किए हैं तो सोशल डिस्टेंस एवं मास्क नहीं पहने वाले लोगों के चालान भी काटे हैं।

उपखंड अधिकारी सुरेश के एम ने बताया कि सरकार की गाइड लाइन के अनुसार शाम 6:00 से सुबह 6:00 तक जनता कर्फ्यू है इसमें बगैर किसी काम के घूमने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का प्रावधान है। बुधवार शाम रिया बड़ी में प्रशासन की ओर से ऐसे लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की गई है। प्रशासन द्वारा चालान काटने वाहन सीज करने की कार्रवाई की गई हैं। शाम 5:00 बजे बाद जो लोग अपनी बाइक से इधर-उधर घूमते फिरने वाले लोगों के विरुद्ध प्रशासन और सख्त होगा।

ऐसे लोगों के चालान काटने सहित मैं समाज का दुश्मन हूं रिया बड़ी का दुश्मन हूं तख्तियां देकर फोटोग्राफी भी करवाई जाएगी।साथ ही ऐसे लोगों को माला पहनाकर आरती भी उतारी जाएगी ऐसे लोगो कोरोना देव नाम कि उपाधि नाम दिया गया है । प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई के दौरान तहसीलदार भागीरथ चौधरी विकास अधिकारी बीरबल जानू नायब तहसीलदार रामेश्वर गढ़वाल सहित अन्य कर्मचारी अधिकारी उपस्थित थे।


तहलका न्यूज़ पवन कुमार सागर रिया बड़ी