September 20, 2024

मसूदा:(गजराज सैन) मसूदा थाना अंतर्गत ग्राम किराप में स्थित बड़ौदा बैंक मैं गुस्से चोरों ने बैंक के एटीएम को बनाया निशाना। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की रात्रि करीब 1:30 बजे अज्ञात चोरों ने किराप के बड़ौदा बैंक के एटीएम को निशाना बनाते हुए पूरे टीम को ही उखाड़ कर ले गए।  घटना की जानकारी मिलने पर बैंक मैनेजर कुलदीप सिंह भी रात्रि को ही घटनास्थल पर पहुंच गए तथा पुलिस को सूचना दी। 

सूचना मिलने पर मसूदा थाना अधिकारी शांतिलाल जीनगर रात्रि को ही  घटनास्थल पर पहुंच गए और अज्ञात चोरों की खोजबीन शुरू की । उधर सूचना मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक हीरालाल सैनी ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली तथा अपराधियों को पकड़ने के लिए मसूदा पुलिस आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात चोर अपने साथ एक कैंपर वाहन भी लेकर आए थे जो बैंक के बाहर खड़ा किया और एटीएम वाले कमरे के ताले तोड़कर अंदर घुस कर सबसे पहले सीसी कैमरो के तारों को काटने का काम किया। अब तक दो व्यक्ति जो सीसी कैमरों के तार काटने का काम करने में लगे हुए थे वे सीसी कैमरों में कैद हो गए। अज्ञात चोरों ने एटीएम को उखाड़ कर साथ लाए   कैंपर वाहन में डालकर ले गए। पुलिस की माने तो इस घटना को अंजाम देने में चार लोग शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं  ।

बैंक मैनेजर कुलदीप सिंह की माने तो एटीए में 2 लाख 48 हजार रुपये भरे हुए थे। बैंक मैनेजर कुलदीप सिंह की मानें तो एटीएम इतनी मजबूती के साथ लगा रखा था कि आसानी से उखड़ने वाला नहीं था पर एटीएम को उखाड़ने के लिए एटीएम को रस्सी से बांधकर वाहन से खिंचकर उखाड़े जाने के कयास लगाए जा रहे हैं । पुलिस की माने तो इस घटना को अंजाम देने में 4 लोगों के शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

फिलहाल मसूदा पुलिस ने बैंक मैनेजर कुलदीप सिंह की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

तहलका डॉट न्यूज