September 19, 2024

गुलाबपुरा:(संभव जैन) शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में एक के बाद एक लगातार कोरोना के नए मरीज मिल रहे हैं। कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए लोगों में एक बार फिर से दहशत का माहौल बनने लगा है। इसी कडी में नगर पालिका गुलाबपुरा के वार्ड न.7 के पार्षद रोहित चौधरी ने आम जनता से कोविड गाइड लाइन का अनुपालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि अगर प्रत्येक व्यक्ति मास्क लगाए फालतू घर से बाहर नहीं निकलेंगे तो ही कोरोना को हराया जा सकता है।

नगर पालिका गुलाबपुरा के वार्ड न.7 के युवा पार्षद रोहित चौधरी ने कहा कि देश इस समय बुरे दौर से गुजर रहा है। कोरोना वायरस जिस तेजी से देश में पैर पसार रहा है, यह हमारे समाज और देश के लिए गंभीर खतरा बन गया है। उन्होंने कहा कि विश्व के जिस भी देश में कोरोना ने कहर मचाया है, उसे देखकर लग रहा है कि यह संपूर्ण मानव जाति के लिए खतरे की घंटी है।

रोहित चौधरी ने कहा कि असामाजिक तत्वों की बातों में ना आये और तुरंत 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी व्यक्ति कोरोना का टीका अवश्य लगवाए उन्होंने कहा की स्वयं प्रधानमंत्री मोदी जी भी कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवा चुके है।इस लिए किसी भी प्रकार के बहकावे में ना आये स्वयं भी टीका करण करवाये ओर अपने आस पास के लोगो को भी प्रेरित करे।

तहलका डॉट न्यूज (अनील सैन)