September 25, 2024

जयपुर-मित्राय फ्रेंड्स फॉर ऑल फाउंडेशन हमेशा गरीब व जरूरतमंद लोगों की मदद करने में अग्रणी रहता है। इसी कड़ी में आज संस्था द्वारा सरोज सैनी जिनके पति प्रहलाद सैनी किडनी की समस्या ग्रस्त है।

इनके दो लड़की और एक लड़का है। प्रह्लाद सैनी बस स्टैंड पर मजदूरी करके अपना घर चलाते थे। अचानक इनको किडनी की बीमारी ने आ घेरा और इनका परिवार आर्थिक रूप कमजोर होने की वजह से इनका इलाज कराने में अपने आपको असहाय महसूस कर रहा था।


प्रहलाद सैनी को हफ्ते में तीन बार डायलिसिस करवाना पड़ता है एक बार का खर्चा 2500 रुपए के करीब बैठता है। दो डायलेसिस जन सहयोग से हो रहे थे। मगर डॉक्टर के सलाह पर हफ्ते में एक और डायलेसिस की आवश्यकता हुई इसके साथ दवाइयों का खर्चा अतिरिक्त होता है। वह इनके लिए वहन करना संभव नहीं था। संस्था को जब इसका पता लगा तो इन्होंने इस परिवार की मदद करने की ठानी और 21 हजार रुपए एकत्रित कर आज प्रहलाद सैनी के परिवार को सौंपे।


इस अवसर पर संस्था के दिलीप सर, रश्मि सी वर्ल्ड, आनंद शूटिंग रेंज, अजीत खड़ी भंडार, प्रिंसिपल सहदेव, चैतन्य अस्पताल के राजेश बारी, राजस्थान पत्रिका के नवरत्न, श्री मोटर्स की कमल किशोर, विष्णु, आनंद, गृहस्थी 99 के प्रह्लाद, जिओ के सुनील, डॉ नगेंद्र, चोमू विधायक रामलाल शर्मा, विनोद आदि उपस्थित रहे।

तहलका. न्यूज़- कमल शर्मा जयपुर