September 25, 2024

जयपुर:- वैशाली नगर थाने के अंतर्गत आने वाले खातीपुरा क्षेत्र की बुनकर कॉलोनी में किराए से रहने वाले गिर्राज राणा नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी शिमला एवं 3 वर्षीय पुत्र एवं 2 वर्षीय बच्ची की गला रेतकर हत्या करने के बाद स्वयं फांसी के फंदे पर झूल कर मौत को गले लगा लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मरने से पहले सुसाइड नोट लिखा है। जिसमें एक व्यक्ति द्वारा रुपयों को लेने का दबाव बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि गिर्राज राणा ने पहले अपने पति पत्नी वह दोनों बच्चों की गला रेत कर हत्या करने के बाद स्वयं फांसी के फंदे पर झूल गया सुसाइड नोट के अनुसार कर्जे की वजह से हत्या और सुसाइड माना जा रहा है। गिर्राज राणा सवाई माधोपुर का रहने वाला बताया जा रहा है‌। और पिछले 2 साल से रूप नारायण कुमावत के मकान में किराए से रह रहा है और सब्जी का ठेला लगाता है।

आज दोपहर लगभग 1:30 बजे रूप नारायण की पत्नी जानवरों को चारा पानी डालने के लिए जब प्लाट पर पहुंची तू दूसरे किराएदार ने बताया कि गिर्राज राणा तो सुबह से अपना दरवाजा नहीं खोल रहा है और अंदर ही बंद है मकान मालिक की पत्नी ने जब दरवाजा बजाए तो दरवाजा नहीं खोला गया और घर के कमरे के अंदर से टेलीविजन की तेज आवाज सुनाई दी पुलिस को सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर जब अंदर देखा तो गिर्राज राणा फांसी के फंदे पर झूला हुआ था और नीचे उसकी पत्नी वह दोनों बच्चे खून से लथपथ पड़े हुए थे।
पुलिस ने इसकी सूचना गिर्राज मीणा के परिवार वालों को दी. परिवार के आने के बाद पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जाएगा।

तहलका.न्यूज़