September 25, 2024

जयपुर ग्रेटर वार्ड 55 से भाजपा के युवा पार्षद अक्षत खुटेटा ने प्रकाश पर्व दीपावली के पावन अवसर पर क्षेत्रवासियो एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनकी सुख-समृद्धि की कामना की है. अपने शुभकामना संदेश में युवा पार्षद अक्षत खुटेटा ने कहा कि दीपावली अंधकार पर प्रकाश, असत्य पर सत्य एवं अधर्म पर धर्म की विजय का उत्सव है. 

उन्होंने अपने संदेश में कहा कि विभिन्न पंथो और धर्मों के लोगों द्वारा मनाया जाने वाला यह पर्व देश के लोगों की एकता सद्भावना और भाईचारे को मजबूत करता है यह पर्व हमें मानवता की सेवा की ओर अग्रसर होने के लिए प्रेरित करता है.

जयपुर ग्रेटर वार्ड 55 से भाजपा के युवा पार्षद अक्षत खुटेटा ने कहा कि सुख संपदा आप सभी के जीवन में आए, मां लक्ष्मी जी की कृपा आप सभी पर बनी रहे इसी मंगल कामना के साथ आप सभी को दीपावली पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं.

साथ ही साथ जयपुर ग्रेटर वार्ड 55 से भाजपा के युवा पार्षद अक्षत खुटेटा ने सभी क्षेत्रवासियों का दिल से आभार प्रकट किया उन्होंने कहा कि आप सभी ने मेरा समर्थन कर और मुझपे भरोसा जताकर आप लोगों ने मुझे विजय बनाया मैं सदैव आपके लिए आपकी हर समस्या के लिए हाजिर रहूँगा.

तहलका.न्यूज़