May 6, 2024

नगरपालिकाचुनाव में इन दिनों निर्दलीय प्रत्याशी तख्ता पलट उम्मीदवारों के रूप में उभर रहे हैं.जहां एक ओर हर वार्ड में चुनावी दंगल शुरू हो गया हैं, वहीं दूसरी ओर पार्टी उम्मीदवारों के लिए निर्दलीय प्रत्याशी बड़ी समस्या बने हैं. नगरपालिका चुनाव में इस बार नगरपालिका चुनावाें का परिणाम क्या रहेगा. यह कयास अभी से लगने शुरू हो गए हैं. 

नगर निगम चुनाव में जयपुर हैरिटेज वार्ड न.38 से निर्दलीय पार्षद पद के प्रत्याशी सुरेश कुमार चौधरी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन आज शनिवार को जालवाल भवन सरकारी स्कूल रोड में हो गया है.कार्यालय उद्घाटन के दौरान हैरिटेज वार्ड न.38 से निर्दलीय पार्षद पद के प्रत्याशी सुरेश कुमार चौधरी ने एक अलग मिसाल पेश की.. कार्यालय उद्घाटन के दौरान उन्होंने नवरात्रे के चलते नवदुर्गा कन्याओं से कार्यालय का उद्घाटन कराया.

इस दौरान उनके साथ समर्थक महिलाएं एवं युवा मौजूद रहे. इस मौके पर सुरेश चौधरी ने सभी कार्यकर्ताओं को जीत के प्रति आश्वस्त रहते हुए प्रचार अभियान जोरों पर चलाने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने मतदाताओं से उनके पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए वार्ड 38 के विकास की प्रतिबद्धता जताई.

तहलका.न्यूज़
रिपोटर(मनोज प्रजापत)