September 24, 2024

नागौर-परबतसर की बाजवास पंचायत से राजेंद्र प्रसाद मोयाल ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी किरण मेघवाल को 161 वोटों से हराकर बाजवास पंचायत सरपंच पद पर विजयी घोषित किए गए।सरपंच पद के विजयी उम्मीदवार राजेंद्र प्रसाद मोयाल को 867 वोट मिले जबकि उनके प्रतिद्वंदी किरण मेघवाल को 706 मत प्राप्त हुए इस प्रकार राजेंद्र प्रसाद मोयाल 161 वोटों से विजयी घोषित किए गए।

राजेंद्र प्रसाद मोयाल के विजय होने का समाचार मिलते ही ग्राम वासियों में खुशी की लहर छा गई और सभी ने एक दूसरे को बधाई देकर आतिशबाजी की और विजय उम्मीदवार राजेंद्र प्रसाद मोयाल को मालाओं से लाद दिया।

प्रदीप व्यास को उप सरपंच चुना गया। विजेता सरपंच राजेंद्र प्रसाद मोयाल से हमारे संवाददाता द्वारा पूछने पर कहा है कि वह बिना भेदभाव ग्राम पंचायत का विकास कार्य करते हुए किसी के प्रति दुर्भावना का भाव नहीं रखेंगे।

सबको साथ लेकर बाजवास पंचायत को एक आदर्श पंचायत के रूप में स्थापित करने का कार्य करेंगे।पंचायत में सभी को शुद्ध जल उपलब्ध कराने के लिए शीघ्र एक योजना बनाकर इस पर कार्य करेंगे और ग्राम में साफ सफाई का ध्यान रखते हुए गंदे पानी के लिए नालियों का निर्माण करेंगे।

तहलका. न्यूज़ की ओर से राजेंद्र प्रसाद मोयाल को बाजवास पंचायत से सरपंच चुने जाने पर हार्दिक बधाई एवं अभिनंदन।

तहलका. न्यूज़- धर्मेंद्र वैष्णव नागौर