September 24, 2024

सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

मेष

आज का दिन आपके लिए उत्तम फलदायक रहेगा। खुद पर भरोसा बढ़ेगा। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। कोई नई गाड़ी खरीदने के लिए अभी से प्लानिंग करेंगे। काम के सिलसिले में मेहनत के सकारात्मक नतीजे देखने को मिलेंगे। भाग्य की प्रबलता से कामों में सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन में हल्के तनाव के बावजूद प्रेम रहेगा। 

वृष

पिता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। 

मिथुन

वाणी में सौम्यता रहेगी। कारोबार का विस्तार होगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।कोर्ट कचहरी के मामलों में भी फैसला आपके हक में आ सकता है। परिवार का माहौल बहुत अच्छा रहेगा।

कर्क

मन में शान्ति व प्रसन्नता के भाव रहेंगे। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी।

सिंह

अपनी भावनाओं को वश में रखें। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। स्थान परिवर्तन भी सम्भव है।

कन्या

आत्मविश्वास में कमी आएगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। खर्च अधिक रहेंगे। आय की स्थिति में सुधार होगा। 

तुला

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। शैक्षिक कार्यों में सुखद परिणाम मिलेंगे। कला व संगीत में रुचि रहेगी।

वृश्चिक

घर-परिवार की सुख-सुविधाओं का विस्तार होगा। माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। 

धनु

आज का दिन आपके लिए बेहद आनंददायक रहेगा। आपको मनोरंजन के नए अवसर प्राप्त होंगे मनोरंजन के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल होगा। क्रोधित आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है। किसी पुराने मित्र से अचानक आपकी मुलाकात होगी। इसके कारण आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। 

मकर

परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। आपसी सहयोग रहेगा। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ

मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी।

मीन

खर्चों में वृद्धि होगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। किसी पैतृक सम्पत्ति से धन लाभ हो सकता है। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। 

Tehelka. News