September 20, 2024

गोपालपुरा पुलिया के पास में दुकान juicy corner’ के जूस और शेक काबिल-ए-तारीफ हैं. शाम होते-होते शेक पीने वालों का मेला इस बात का गवाह है. मार्च से अक्टूबर तक सिर्फ मैंगो शेक पीजिए या सारा साल चॉकलेट, वनीला और बटर स्कॉच शेक, मजा आ जाएगा. तारीफ के पीछे राज है कि दूध, फ्रूट और आइसक्रीम बेस्ट क्वॉलिटी के इस्तेमाल करते हैं.

2017 में शुरू किया भरत सिंह और उनके छोटे भाई अजय ने,साथ मिलके इस काम को आगे ले जा रहे हैं.

इनके शेक और जूस में ऐसा स्वाद है की सभी यहां के शेक और जूस के दीवाने है. दूध, केसर, बादाम, काजू, पिस्ता, इलाइची, को मिलाकर बनाये जाते हैं. लाजवाब शेक,और जूस आपका अपना देशी स्वाद का वो स्थान जहां आपको ताजगी और सेहत का नया अहसास होता है.

परम्परगत तरीके और देशी स्वाद का धयान रखते हुए शुद्ध दूध,केसर ईलायची,पिस्ता ,बादाम आदि पौस्टिक तत्वों के मिश्रण से तैयार शेक और जूस जो अपने आप में शुद्ध व स्वास्थय वर्धक है.

समय के साथ जैसे-जैसे व्यापार बढ़ता गया, वैसे-वैसे जूस,और शेक, ने भी अपने रंग बदले और समय को देखते हुए इसमें किस्में जुड़ती गईं.लेकिन कवालिटी को लेकर उन्होंने कभी कोई समझौता नहीं किया. दूध से लेकर फलों तक सभी चीजों को जांचने-परखने के बाद ही उनका इस्तेमाल किया जाता है.

‘juicy corner ’ अपने जूस से जयपुर( जवाहर नगर) और गोपालपुरा पुलिया के पास में अपनी एक विशेष पहचान बना चुके है.यहां आप 85 तरीके के जूस का आनद ले सकते है जिनमे स्पैशल ठंडाई,फालसा,आम,-बादाम मिक्स,चोकलेट, रेगुलर शेक,ड्राई फ्रूट शेक,कोल्ड कॉफ़ी,और भी काफी तरिके के जूस और शेक आपको पिने को मिलेंगे.

साफ़-सुथरी इस दूकान पर सुबहे से ही अलग-अलग किस्म की शेक बनने का सिलसिला शुरु हो जाते है. जिसका सिलसिला रात तक ऐसे ही बरक़रार रहता है. 

1.. Address: 7 TA 20, Sector 7, Jawahar Nagar, Jaipur, Rajasthan 302004

2..Address: 405, Vasundhra Colony, Near Bhandari Hospital, Gopal Pura Jaipur, Rajasthan 302018

तहलका.न्यूज़