September 20, 2024

वैश्विक महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना योद्धाओं ने संकल्प लिया था कि मेरे क्षेत्र में कोई भी भूखा ना रहे वे इंसान हो या फिर पशु पक्षी इन सबको ध्यान में रखते हुए किए गए सेवा कार्य.

25 मार्च से लेकर अब तक तकरीबन 10000 भोजन पैकेट वितरित किए गए.

24 मार्च से लेकर अब तक तकरीबन 300 सुखा राशन सामग्री किट वितरित किए गए इसमें ( 10 किलो आटा, 5 किलो चावल, 1 किलो चना की दाल, 1 लीटर सरसों का तेल, 100 ग्राम हल्दी, धनिया, मिर्च, एवं 1 नमक का पैकेट, 1 किलो चीनी, 100 ग्राम चाय, ).

भामाशाहओ के द्वारा अब तक तकरीबन 1000 सूखे राशन किट वितरण करवाए गए.

संपूर्ण वार्ड 60 क्षेत्र के प्रत्येक कॉलोनी कि हर गली हर घर को सेनेटाइज किया गया.

संपूर्ण वार्ड 60 क्षेत्र में अब तक तकरीबन 3000 से ज्यादा घर पर बने हुए मास्क वितरित किए गए और मास्क बांटने का कार्य अभी भी निरंतर जारी है एवं लक्ष्य है कोई भी बिना मास्क के ना रहे.

गाय के लिए हरा एवं सुखा चारे की व्यवस्था की गई बंदर के लिए केले तरबूज चना आदि की व्यवस्था की गई और पक्षियों के लिए ज्वार और पानी के परिंडे की व्यवस्था की गई एवं जानवरों के लिए सब जगह पर्याप्त पीने के पानी की व्यवस्था की गई.

Department of Food and Civil Service के अंतर्गत आने वाली “Non NFSA Covid-19 Survey” की निशुल्क फॉर्म भरने की व्यवस्था की गई है.

इन सब सेवा कार्यों में मेरा तन मन धन से सहयोग करने वाले टीम के सदस्य नितेश कुमार सेन, जितेंद्र गौड़, पवन कुमावत, आशीष धाकड, राहुल सेन, हर्ष चौधरी, शुभम सेन, दयानंद यादव, रघुवीर सिंह शेखावत, रविंद्र शर्मा,बंसी कुमार तोगड़िया, गोलू यादव, आदि काहार्दिक आभार प्रकट.

आप सभी ने अपनी एवं अपने परिवार की जान की प्रवाह किए बगैर जिस तरह से सेवा कार्य किए हैं वह तारीफ योग्य है मैं आशा करती हूं कि आप सभी आगे भी इसी प्रकार निरंतर सेवा कार्य करते रहेंगे..

तहलका.न्यूज़