May 4, 2024

जयपुर– कोरोना संक्रमण के कारण लगे लॉक डाउन में मंदिर देवालय, गुरुद्वारे, चर्च मस्जिद आदि धार्मिक स्थल बंद कर दिए गए हैं। वहीं केंद्र व राज्य सरकार ने शराब की दुकाने खोल दी है।
महामंडलेश्वर श्री श्री 1008 श्री बालमुकुंद आचार्य जी महाराज हाथोज धाम ने सरकार से पूछा है कि मंदिर देवालय आदि में आम भक्तजनों को शांति प्राप्त होती है। अगर सरकार सोशल डिस्टेंस के पालना के आदेश के साथ मंदिर देवालय आदि खोलने की घोषणा करती तो अच्छा होता।
पर सरकार को पैसा कमाने के लिए शराब की दुकानें खोलने की जल्दी बाजी क्यों दिखाई। क्या लोगों का जीवन सरकार संकट में डालना चाहती हैं। कल हजारों की भीड़ शराब के ठेकों पर इकट्ठे हो गई। सरकार के आदेशों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई ।
ना मास्क नजर आया ना ही सोशल डिस्टेंसिंग नजर आई।
नशे के आदी मजदूर वर्ग जिनको पीने की आदत है नशेड़ी हैं। वह लोग गलत कार्यों से पैसा कमा कर शराब खरीदेंगे। और हिंसा को बढ़ावा देंगे
हाथोज धाम के स्वामी श्री बालमुकुंद आचार्य जी महाराज ने शराब की दुकानें तुरंत बंद कर आम जनता को कोरोना महामारी से बचाने की अपील की है। अन्यथा सरकार और भारत की सवा सौ करोड जनता द्वारा पिछले 45 दिन से लाॅक डाउन की पालना करते हुए सरकार का साथ दिया था। उस पर पानी फिर जाएगा

तहलका. न्यूज़- कमल शर्मा जयपुर