September 20, 2024

जयपुर:- कई वारदातों में अवैध हथियारों के उपयोग की बात सामने आने पर पुलिस ने धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया है. इस विशेष अभियान में जयपुर थाना पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पुरानी आपसी रंजिश के चलते हिस्ट्रीशीटर को मारने की फिराक में घूम रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार किये गए आरोपियों के पास से पुलिस को इनके कब्जे से एक एसएलआर टाईप की राइफल और देशी कट्‌टा सहित 9 जिंदा कारतूस बरामद हुए है.

पूछताछ में सामने आया कि इन लोगों की मालवीय नगर इलाके के हिस्ट्रीशीटर रूपा मीणा, परकोटा क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार और वेदप्रकाश सैनी से आपसी रंजिश चल रही है. इन्हें मारने के प्रयास में ये लोडेड हथियार लेकर घूम रहे थे. गिरफ्तार आरोपी एलेक्स के खिलाफ करीब 18 मुकदमे दर्ज है. इन आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है.

एडिशनल डीसीपी क्राइम आदर्श चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी एलेक्स जॉजफ (30) निवासी कावेरी पथ, मानसरोवर, आरोपी ललित रजवानी उर्फ लक्की (27) निवासी कल्याण जी का रास्ता, चांदपोल हाल जगतपुरा और तीसरा आरोपी नरेंद्र सिंह जादौन (37) निवासी जेडीए स्कीम रामनगरिया प्रताप नगर है. इनके खिलाफ पहले भी मुकदमे दर्ज है.

तहलका.न्यूज़