October 23, 2024

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा राज्य सरकार के निर्देशानुसार राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा 22-24 अक्टूबर, 2024 को आयोजित समान पात्रता परीक्षा-2024 के लिए परीक्षार्थियों को साधारण और एक्सप्रेस बसों में निःशुल्क यात्रा सुविधा के लिए सभी तैयारियां कर ली गई है. राजस्थान रोडवेज मुख्यालय से आदेश जारी कर सभी मुख्य प्रबन्धकों को आदेश जारी कर दिया गया है. राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित समान पात्रता परीक्षा-2024 के लिए ये आदेश जारी किया गया है.

2 दिन पहले से 2 दिन बाद तक फ्री होगी यात्रा
आदेश में विभाग को कहा गया है कि दिनांक 22 अक्टूबर से 24 अक्टूबर में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों को आने और जाने की सुविधा प्रवेश पत्र (Admit Card) के आधार पर 2 दिन पहले और परीक्षा के 2 दिन बाद के लिए निः शुल्क यात्रा सुविधा उपलब्ध कराएं. परीक्षार्थी के गांव और शहर से परीक्षा केन्द्र तक जाने और वापिस आने के लिए सीधी बस सेवा उपलब्ध नहीं होने पर एक से अधिक कनेक्टिंग बस का उपयोग कर सकेंगे.

स्टूडेंट्स को मिलेगी 5 दिन की छूट
राज्य सरकार के निर्देशानुसार परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों को परीक्षा दिनांक से पहले एवं बाद में 02 दिवस की निःशुल्क यात्रा राजस्थान राज्य की सीमा में निगम की वाहनों में निवास स्थान/कोचिंग स्थान/तैयारी स्थल के शहर और गांव से परीक्षा केन्द्र के शहर तक की छूट दी जाएगी. हालांकि पहले परीक्षार्थियों को निवास स्थान जिले से परीक्षा स्थान जिले तक निःशुल्क यात्रा करने हेतु छूट दी जाती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *