October 15, 2024
2020-09-04 (6)
  • धनतेरस और दिवाली के मौके पर सोना-चांदी खरीदना काफी शुभ माना जाता है. अगर आप भी सोना चांदी खरीदना चाहते हैं, तो जयपुर के इस टॉप प्रतिष्ठित ज्वेलरी की दुकानों से इस बार आप भी खरीदारी कर सकते हैं.
  • सोने की तरह ‘चौबीस कैरेट’ का है भरोसा, ग्राहकों से जुड़ गए पीढि़यों तक के रिश्ते.

चांदनी ज्वैलर्स (Chandni Jewellers in Jhotwara,Jaipur): इस साल धनतेरस और दिवाली पर आप 2003 में स्थापित हुई जयपुर की इस ज्वेलरी की दुकान पर आप खरीदारी करने जा सकते हैं. इनकी खासियत हीरे के सोलिटेयर, जड़ाऊ, कुंदन, पोल्की और 22 कैरेट सोना है. 21 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ ये लोग हार, चूड़ियां, झुमके और कालातीत सुंदरता तैयार करने के लिए भी प्रसिद्ध हैं.

किसी भी कारोबार की कामयाबी के लिए सबसे जरूरी है विश्वसनीयता. 21 वर्ष पहले बना ये विश्वास आज संबंधों का हॉलमार्क है। तभी तो समय गुजरता गया, लेकिन आज भी सिर्फ उसी भरोसे के नाम पर आभूषणों की खरीदारी होती है. भरोसा भी ऐसा कि खुद खरीदारी करने के साथ अपने संबंधियों को भी प्रेरित करते हैं.

जयपुर में सोने-चांदी का बड़ा कारोबार है। देशभर में जयपुर से आभूषणों की सप्‍लाई होती है। ऐसे में झोटवाड़ा, जयपुर में चांदनी ज्वैलर्स शोरूम पर ग्राहकों का भरोसा क्‍वालिटी और डिजायन्‍स से जीता।

ऐसे में अगर आप जयपुर में रॉयल ज्वेलरी को खरीदने का मन बना रही हैं तो आप चांदनी ज्वैलर्स (Chandni Jewellers in Jhotwara,Jaipur) को एक बार एक्सप्लोर कर सकती हैं। जयपुर के झोटवाड़ा में जाकर आप कुछ हीरे, कुंदन या चांदी की ज्वेलरी में निवेश कर सकती हैं। पारंपरिक, विंटेज और समकालीन, जो कुछ भी आप ढूंढ रही हैं, तो यह स्थान आपको निराश नहीं करेगा।

ज्वेलर्स के संस्थापक ने जुगल अग्रवाल ने बताया कि ज्वेलरी व्यवसाय में हम लोगों के बीच शुद्धता और गुणवत्ता का पर्याय बने हुए हैं।

ज्‍वेलरी कारोबार में दमक लाने को खुद भी सोने की तरह तपकर भरोसे की गारंटी देनी पड़ती है. इस क्षेत्र में ग्राहक और विक्रेता के बीच एक बार जो भरोसा कायम हो जाता है, वह पीढिय़ों तक रहता है.  खातीपुरा रोड झोटवाड़ा स्थित चांदनी ज्वैलर्स (Chandni Jewellers in Jhotwara,Jaipur) पर उनके ग्राहकों का भरोसा ‘चौबीस कैरेट’ का है। ग्राहकों से इनके सालों साल के रिश्ते हैं. यही कारण है कि करीब 23 साल पुराने है, कड़ी मेहनत के दम पर वह हालमार्क ज्‍वेलरी के क्षेत्र में एक विश्वसनीय नाम के रूप में स्थापित हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *