October 15, 2024
IMG-20241015-WA0002

अजमेर (मुकेश वैष्णव ) जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में नवनिर्मित मेडिसिन ब्लॉक का निरीक्षण डा अरविंद खरे अधीक्षक के साथ स्मार्ट सिटी, टाटा पावर, पीडब्ल्यूडी, एडीए के अधिकारियों और जेएलएन के चिकित्सकों ने किया। निरीक्षण के दौरान डॉ संजीव माहेश्वरी और डॉ मनीराम ने बिल्डिंग की कमियों को दूर करने के लिये कहा। अगले दो दिन में मेडिसिन की टीम पूरी बिल्डिंग का निरीक्षण कर उसमें जो भी समस्या आ रही है उसको अधीक्षक को बता देगी।

टाटा पावर और एवीएनएल के अधिकारियों ने जीएसएस की क्षमता के अनुसार इलेक्ट्रिक लोड को मंजूरी दी। स्मार्ट सिटी के अतिरिक्त मुख्य इंजिनियर नरेंद्र अजमेरा ने बताया कि 1 महीने में बिल्डिंग टेस्टिंग करके हैंडोवर कर देंगे, जिससे मेडिसिन ब्लॉक के 8 यूनिट शिफ्ट हो जाएंगे। डॉ संजीव माहेश्वरी ने कहा कि कैजुअल्टी से मरीज को लाने का रास्ता अभी तक नहीं बनाया गया है, जिसके लिए स्मार्ट सिटी और पीडीबीएलयूडी द्वारा बनाया जाएगा।

इस निरीक्षण के पश्चात रखी गई मीटिंग में कई अधिकारी और चिकित्सक उपस्थित रहे। जिनमें दिनेश सिंह, मेघवंशी, अभिमन्यु , निकिता , डॉ सुनील गोठवाल, डा मयंक, डॉ हर्ष टॉक, राजेश,प्रकाश और सब्यसाची आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *