September 8, 2024

Oplus_131072

  • It Is One Of The Most Popular Restaurant In Khatushyam ji Serving Delicious Rajsthani Food With A Spiritual Experience

खाटू श्याम जी मंदिर के साथ ही राजस्थान के ठाठ बाट का मजा लेना चाहते हैं, तो मोरछड़ी रेस्टोरेंट में जरूर जाएं. यहां की सर्विस देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. यहां आने वालों की मेहमानवाजी बहुत अच्‍छे से होती है. मेहमानों को पारंपरिक राजस्‍थानी भोजन, जैन भोजन, और दिल्ली का मशहूर चूर चूर नान परोसा जाता है. साथ ही यहां भोजन के अलावा जो खास है वो है गेम जोन… गेम जोन में soft play गेम, v.r गेम, arcate गेम आदि गेम का भी लुप्त उठा सकते हैं. साथ ही अपनी ओर अपने बच्चों की birthday party के लिए बुकिंग करवा सकते है.

राजस्थान का मशहूर दाल बाटी और चूरमा, गांव के लोग हो या शहरी क्षेत्र के , सभी लोग बड़े ही चाव के साथ खाते हैं. घी में लिपटी गरमा-गरम बाटी संग-दाल और चूरमा किसे पसंद नहीं होंगे.तो आइये आप को बताते है खाटू नगरी में राजस्थान की मशहूर दाल बाटी चूरमा थाली को पुरानी पद्धति से बना के परोसने वाले प्रतिष्ठान ” मोरछड़ी Family Restaurant and Gamezone के बारे में. ….

काम कोई छोटा या बड़ा नहीं होता, अगर इंसान ठान ले तो अपने जूनून को व्यवसाय का रूप देकर अपनी किश्मत को बदला जा सकता है. यह बात आज खाटूश्याम में पारम्परिक राजस्थानी खाने के लिए मशहूर मोरछड़ी Family Restaurant and Gamezone  पर बिल्कुल सटीक बैठती है. मोरछड़ी Family Restaurant and Gamezone के संस्थापक ने आज से करीब 4 महीने पहले अपने शहर रिंगस रोड, खाटूश्याम में मोरछड़ी Family Restaurant and Gamezone की शुरुआत की थी और आज अपनी क्वालिटी में दमदार स्वाद एवं अव्वल उपभोक्ता सेवा के कारण अपने व्यवसाय में एक अलग पहचान बनाई है.

मोरछड़ी Family Restaurant ” को जो चीज़ विशिष्ट और प्रसिद्ध बनातीं है वो है यहाँ के विशिष्ट व्यंजन और पारम्परिक का स्वाद “मोरछड़ी Family Restaurant ” अपने खाने को प्यार करते हैं और मेहमाननवाजी के लिए खुद को हमेशा तैयार रखते हैं यही कारण है की आज “मोरछड़ी Family Restaurant  अपनें व्यजनों में बढ़िया मसाले और अदबुध स्वाद के लिए रिंगस रोड, खाटूश्याम जी में काफी प्रसिद्ध है. यहां का दाल-बाटी-चूरमा और राजस्थानी थाली सबसे प्रसिद्ध व्यंजन में से एक हैं.

मोरछड़ी Family Restaurant जयपुर में वेज फूड लवर्स का फेवरेट है यह मशहूर रेस्टोरेंट । पनीर से लेकर दाल , यहां एक से बढ़कर एक लजीज डिशेज मिलती हैं। दुनिया की कुछ बेहतरीन राजस्थानी और जैन फूड डेलिकेसीज यहां परोसी जाती हैं कि आपके मुंह में पानी आ जाए।

मोरछड़ी Family Restaurant राजस्थानी संस्कृति, भोजन, परंपराओं का एक आदर्श दर्पण।

“दाल-बाटी-चूरमा”यह राजस्थान के सबसे बेहतरीन और स्वादिस्ट व्यंजनो मे से एक है, राजस्थानी खाना दाल बाटी चूरमा के बिना पूरा नहीं होता, गोल ,छोटी-छोटी बाटियों को घी मे डुबोकर दाल और चूरमा के साथ खाया जाता है.इसके अलावा यहां की खास राजस्थानी थाली जिनमे राजस्थानी बेसन गट्टा ,राजस्थानी कढ़ी , दाल और , चूरमा और यहां कि ख़ास सिलबट्टा की चटनी , केर सांगरी, और यहां के स्पेशल पराठे जिसके स्वाद का कोई जवाब नहीं!

यहां पर आपको हर समय शुद्ध एवं बढ़िया मसालों से निर्मित ताजा भोजन हमेशा आपकी सेवा में रहेगा. साथ ही यहां पर आपको बैठने की व्यवस्था भी बहुत खास नजर आएगी.

यहाँ का राजस्थानी पकवानों का स्वाद स्थानीये ही नहीं बल्कि बाहर से आए हुए सैलानी एवं विदेशी सैलानी भी खूब चटकारा लेकर यहां के व्यंजनो का मजा ले रहे है.

संस्थापक बताते हैं की “मोरछड़ी Family Restaurant में पारम्परिक स्वाद भोजन के अनुभव को आंनदम बनता हैं.

यहां आप को आपकी इच्छा के अनुसार तैयार किया हुआ खाना भी मिलेगा. साथ ही साथ यहां बच्चे हो या बुजुर्ग सभी यहां के स्वादिस्ट भोजन का आंनद उठा सकते है.अगर आप इनके भोजन का घर बैठे भी आनंद लेना चाहते हों तो उसकी सुविधा भी उपलब्ध है.

best places to eat and in Khatu shyam ji

मोरछड़ी Family Restaurant की खासियत है की भोजन परोसने को के पवित्र कार्य के रूप में समझा जाता है.

मोरछड़ी Family Restaurant व्यंजनों में उत्तम स्वाद और आचरण में शुद्धता के कारण ही आनन्दस्य भोजनम् के मार्ग पर प्रशस्त है.

Oplus_131072

शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. साथ ही भोजन के साथ यहां बच्चों के लिए एक गेम जोन भी बनाया गया हैं जो शायद कहीं और आपको किसी रेस्टोरेंट में मिलेगा. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती, बर्थडे पार्टी, के लिए मोरछड़ी Family Restaurant सही जगह है. अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो “मोरछड़ी Family Restaurant जैसा कोई नहीं है.

गोल्डन वाटर पार्क के सामने, रिंगस रोड खाटूश्याम जी

7339950447