July 4, 2024

जयपुर:(कमल शर्मा) राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत के जन्मदिन के शुभ अवसर पर सोमवार कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ सहित राष्ट्रीय करणी सेना के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। जिन्होंने मिलकर शिव सिंह शेखावत का फूल में माल-साफा पहनकर भव्य स्वागत किया। वही राष्ट्रीय सहित प्रदेश कार्यकारिणी की नई नियुक्ति भी गई। शिव सिंह शेखावत के जन्मदिन के शुभ अवसर पर कुछ महिलाओं को प्रोत्साहन के तौर पर सिलाई मशीन सप्रेम भेट की।

इसके अलावा मरूधर हॉस्पिटल खातीपुरा की एक डॉक्टरों की टीम द्वारा निशुल्क चिकित्सा परामर्श- शिविर सहित कई जांच की गई। जिसमें सैकड़ों लोगों ने शामिल होकर ब्लड, बीपी, ईसीजी, शुगर सहित कई जांचें करवाई।

शेखावत ने मीडिया का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनका जन्मदिन होने के कारण उन्हें समय नहीं दे पाया, इसलिए सभी से माफी मांगते है। सभी उनके जन्मदिन में आए प्रदेश के सभी पदाधिकारियों का तेह दिल से आभार जताया।

वहीं खातीपुरा व्यापार मंडल के अध्यक्ष एवं अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष भवानी सिंह राठौड़ ने अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत से मुलाकात कर जन्मदिन की बधाई दी।

तहलका डॉट न्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *