September 20, 2024

Oplus_131072

  • Best Salon In Veshali Nagar Jaipur

आपके लुक का बहुत ही अहम हिस्सा है आपकी हेयरस्टाइल… अगर हेयरस्टाइल आप पर फबती है तो आपका पूरा लुक निखरता है नहीं तो गलत हेयरकट आपकी पर्सेनालिटी खत्म कर देता है। यही वजह है कि कोई हेयरस्टाइल चलन में कितनी ही क्यों न हो, जरूरी नहीं कि वह आपके ऊपर अच्छी ही दिखे.

अब आप यह सोच रहें होंगे कि चलन के हिसाब से न चलें तो आखिर किस तरह आप अपने लिए सही हेयरस्टाइल चुनें. तो जनाब, हम आपकी इस मुश्किल को आसान कर देते हैं. इसका सिर्फ एक ही हल है कि बेस्ट हेयर सैलून और एक्सपर्ट की राय तो आज हम आपको इस लेख में बतायेगे जयपुर के वैशाली नगर में बेस्ट हेयर सैलून और एक्सपर्ट के बारे में….

Two Sisters Beauty Salon

BRIDAL MAKEUP & DESTINATION WEDDINGS

बालों की केयर करना भी एक आर्ट है. अच्छे बाल पर्सनैलिटी में अहम रोल निभाते हैं। बालों की नियमित देखभाल करना आवश्यक है. कुछ इसी तरह के टिप्स जाने-माने हेयर एक्सपर्ट Two Sisters Beauty की संचालिका हेमा शर्मा और उनकी बहन कृष्णा शर्मा ने दिए. हेयरस्टाइलिंग की नई टेक्नीक, नए ट्रेंड के साथ हेयर कलरिंग के भी सही तरीके बताए.

हेमा शर्मा और उनकी बहन कृष्णा शर्मा बताती हैं कि 1 साल पहले उन्होंने जयपुर के महाराणा प्रताप रोड, वैशाली नगर जयपुर में ब्यूटी सलून की सोच के साथ Two Sisters Beauty Salon के नाम से अपने काम की शुरुआत करें इनका मानना है कि अपने कस्टमर को हमेशा संतुष्ट करना जरूरी है। वही यह बताते हैं कि शॉप पर यूज लिए जाने वाले‌ हर एक प्रोडक्ट हम ब्रांडेड यूज़ करते हैं जैसे कि loreal,wella, lotus, professional o3+ जैसे बेस्ट कंपनी के प्रोडक्ट.

WE ARE EXPERTS IN ALL ASPECTS OF HAIR, FROM CUTTING TO STYLING

हेमा शर्मा और उनकी बहन कृष्णा शर्मा के हाथों में कुछ ऐसा जादू है कि वो कुछ सबसे बेहतरीन हेयर स्टाइलिश के लिए वैशाली नगर में जाने जाते हैं. यूं तो वैशाली नगर जयपुर में ब्यूटी सैलूनों की भरमार है, लेकिन ऐसे लोग न के बराबर हैं, जो हेयर स्टाइल की बारीकियों को बखूबी समझते हों. जब भी हेयर स्टाइलिंग की बात आती है तो सबसे पहला वैशाली नगर में नाम जो जुबान पर आता है, वो है Two Sisters Beauty Salon जाने-माने फैशन हेयर स्टाइलिस्ट हेमा शर्मा और उनकी बहन कृष्णा शर्मा को ये लोकप्रियता यूं ही नहीं मिली है. यह उनकी लगन और मेहनत का नतीजा है.

Tehelka.News

आपकी सभी सौंदर्य आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उच्चतम गुणवत्ता वाला काम और असाधारण ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए समर्पित है। आपके चेहरे के आकार और जीवनशैली के अनुरूप आकर्षक लुक तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध, वे एक आरामदायक और चेरहे की देखभाल के उत्पादों और रंग बढ़ाने की सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करते हैं।