July 2, 2024
  • Kapoor Chicken  (Buy fresh meat at great price)

अगर आप नॉनवेज खाने के शौकीन हैं और फ्रेश मटन खरीदना चाहते हैं, तो यह लेख मददगार साबित हो सकता है क्योंकि हम आपको ऐसी शॉप के बारे में बताएंगे जहां से बिल्कुल फ्रेश चिकन मटन और फिश खरीदा जा सकता है। 

चिकन फ्राई, मटन कोरमा, कबाब, चिकन तंदूरी…..व्यंजन जुड़ते ही जाएंगे, लेकिन नॉनवेज डिशेज में कमी नहीं होगी। वैसे भी हम भारतीय होते ही चटोरे हैं जिन्हें हफ्ते में एक बार नॉनवेज चाहिए ही होता है। इसलिए हम हर बार वीक डे पर नई-नई डिशेज ट्राई करते हैं। अगर आप भी अपना पसंदीदा नॉनवेज खुद बनाना पसंद करते हैं, तो जाहिर है कि आपको सबसे अच्छा मांस भी चाहिए होगा।

हालांकि, हम मांस ऑनलाइन ऑर्डर कर लेते हैं, लेकिन यह बासी होता है जिसकी वजह से खाने में बदबू आने लगती है। फिर क्या सारी मेहनत पर पानी फिर जाता है। इसलिए हम आपको ऐसी दुकान के बारे में बता रहे हैं, जहां से आप फ्रेश मीट, मटन, फिश खरीद सकते हैं।

राजस्थान का लाल मांस जरुर चखना चाहिए। लाल मास बहुत ही स्‍वादिष्‍ट मटन करी है. वे लोग जिन्‍हें बहुत तीखा खाना अच्‍छा लगता है उन्‍हें यह लाल मास करी बहुत ही पसंद आएगी.लाल मांस आपको राजस्थान ने हर ढाबे और रेस्टोरेंट में मिल जायेगा.लेकिन घर के बनाये गए नॉनवेज का मजा ही कुछ और है राजस्थान का खाना ना सिर्फ राजस्थान में बल्कि पूरे भारत में और विश्व के कई देशों में मशहूर है. राजस्थान के खाने की सबसे खास बात ये है कि यहां पर खाना खड़े मसालों में पकाया जाता है. तेज मसाले और मसालों की खुशबू के साथ खाने का स्वाद और भी बढ़ जाता है.

जो लोग नॉन वेजिटेरियन खाने के शौकीन हैं उन्हें राजस्थानी थाली में लाल मांस जरूर परोसा जाता है. इसे बनाने में कई घंटे लगते हैं लेकिन आपने अगर राजस्थान जाने के बाद लाल मांस नहीं खाया तो आपकी थाली पूरी नहीं हो सकती. लाल मांस को अंगीठी पर खड़े मसालों के साथ पकाया जाता है.इसे खाने का स्वाद और इसकी खूशबू एक बार खाने के बाद आपको हमेशा याद रह जाएगी.

लेकिन सब से जरुरी बात है वो यह है की कच्चा लाल मांस ले कहा से जहां हर समय ताजा मीट हमे मिले सके.तो आपकी य मुश्किल हम दूर कर देते है.आज हम आप को बता रहे एक ऐसी दूकान जहां हर समय फ्रेश ताजा मीट आपको मिलेगा.

Kapoor Chicken  (Buy fresh meat at great price)

यदि कड़ी मेहनत और इच्छा शक्ति मजबूत हो तो कोई काम मुश्किल नहीं होता.यह बात “ जयपुर ” जिसे “ गुलाबी नगरी” कहा जाता है. वहां के Kapoor Chicken के संचालक जोबिन कपूर पर बिल्कुल सटीक बैठती है.

जयपुर के राजापार्क में मशहूर “Kapoor Chicken शॉप के नाम से मशहूर दूकान की बात ही कुछ अलग है इसका अंदाजा आप वहां लगने वाली भीड़ से लगा सकते है.यहां हर समय फ्रेश कच्चा मटन आपको मिलेगा साथ ही साथ उसके दाम उतने ही वाजिब हैं.सबसे खास बात ये है की यहां साफ़ सफाई का खास ख्याल रखा जाता है.आप यहां पर किसी से भी इनकी दुकान का पता पूछ लें आसानी से आप वहां पहुंच जाएंगें.

हम फ्रेश और अच्छा मीट खरीदने की बात करें और  जयपुर मे Kapoor Chicken  का नाम न आए ऐसा हो ही नहीं सकता। यह शॉप ऐसी है जहां आप अच्छा मटन खरीद सकते हैं। इस मार्केट को एक्सप्लोर करने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। खासकर वो लोग जिनके घर शादी होती है या कोई भी पार्टी का फंक्शन।

अगर आपके घर में भी फंक्शन है और पार्टी में नॉनवेज आइटम रखने के लिए सोच रहे हैं, तो इस शॉप को एक्सप्लोर करना बेस्ट ऑप्शन है।

Mutton Mix, Mutton Chaap Nali, Mutton Nali, Mutton Palla Keema, Mutton Ran Keema, Mutton Kaleji, Gurda, Paye, Chicken Whole, Chicken Boneless, Chicken Tangri, Chicken Leg Chest,Chicken Liver, Chicken Wings,, fish Boneless, Fish Rohu, Fish Surmai

For Order: 9252513333

For Call : 9828313333

Shop No. 2 Opp . Goa Kaju Walas,Rajapark, Jaipur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *