July 4, 2024

नॉन वेज लवर्स के सामने जब स्वादिष्ट नॉनवेज तंदुरी चिकन, चिकन टिक्का, अफगानी चिकन, पेशवारी चिकन , चिकन काली मिर्च, बटर चिकन, चिकन करी, कीमा कलेजी, मटन रोगन जोश, हांडी मीट,रारा मटन जैसे फूड आइटम्स का जिक्र होता है तो उनके मुंह में पानी आने लगता है। अगर आप जयपुर राजस्थान में हैं तो यह आपके लिए सोने पर सुहागा है, क्योंकि यहां नॉनवेज के लिए ऐसी स्थान मशहूर हैं जहां आप नॉनवेज के बेहतरीन स्वाद का मजा उठा सकते हैं । लेकिन अगर आपको जानकारी ना हो तो हो सकता है कि आप टेस्टी नॉनवेज डिशेज़ का मजा नहीं उठा पा रहे हों।

तो आपकी ये मुश्किल हम दूर कर देते हैं. आइये आप को बताते है,जयपुर का वो मशहूर नॉनवेज रेस्टोरेंट जो अपने नॉन वेज फूड आइटम्स के लिए राजापार्क जयपुर में काफी मशहूर हैं..

“ Kapoor Chicken ” ( Amazing Dishes With Superb Taste)

इनका नाम ही सब कुछ बयां कर देता है।जो चीज इन्हें विशिष्ट और प्रसिद्ध बनाती है, वो है यहाँ के व्यंजन, यहां का स्वाद। राजस्थान जयपुर में नॉनवेज फूड लवर्स का फेवरेट है यह रेस्टोरेंट

यदि कड़ी मेहनत और इच्छा शक्ति मजबूत हो तो कोई काम मुश्किल नहीं होता। यह बात “जयपुर” जिसे “गुलाबी नगरी” कहा जाता है वहां के राजापार्क सिथ्त “Kapoor Chicken ”(नॉनवेज रेस्टोरेंट) के संचालक जुबिन कपूर पर बिल्कुल सटीक बैठती है। जिन्होंने आज से करीब 10 साल पहले एक छोटी सी शॉप से अपने काम की शुरुआत की और आज व्यजनों में बढ़िया मसाले अदभूत स्वाद और अव्वल उपभोक्ता सेवा के कारण पूरे जयपुर में अपनी एक अलग पहचान बनाई.

यहां चिकन से लेकर मटन एक से बढ़कर एक लजीज डिशेज मिलती हैं। दुनिया की कुछ बेहतरीन फिश डिलीशियस यहां परोसी जाती हैं।अगर आप राजापार्क जयपुर की तरफ जाएं तो यहां राजस्थानी हांडी मटन ,राजस्थानी हांडी चिकन, तंदुरी चिकन, चिकन टिक्का, मटन मसाला,जरूर ट्राई करें , क्योंकि यहाँँ इनमें जो मसाले डाले जाते है, उनकी खुशबू इतनी लाजवाब होती है कि आपका पेट भले ही भर जाए पर मन हमेशा और खाने की इच्छा करता रहेगा।

आपके अपने देशी स्वाद का वो स्थान जो आपको ताजगी और सेहत का नया अहसास दिलायेगा ।

यहां आप को आपकी इच्छा के अनुसार तैयार किया हुआ खाना भी मिलेगा।साथ ही साथ यहां बच्चे हो या बुजुर्ग सभी यहां के स्वादिस्ट भोजन का आंनद उठा सकते है। आप इनके फूड का घर बैठे भी आनंद लेना चाहते हों तो उसकी सुविधा भी उपलब्ध है! यहां इनमें जो मसाले डाले जाते है, उनकी खुशबू इतनी लाजवाब होती है कि आपका पेट भले ही भर जाए पर मन हमेशा और खाने की इच्छा करता रहेगा ।

यहां की खासियत है की यहां आपके जायके के साथ साथ आपके स्वास्थ का भी ख्याल रखा जाता है । अपने व्यंजनों में बढ़िया स्वाद और शुद्ध मसालों के कारण ही #Kapoor Chicken ”(नॉनवेज रेस्टोरेंट) जयपुर में हर किसी की जुबान पर छाया है ।

जुबिन कपूर बताते हैं कि Kapoor Chicken रेस्टोरेंट QSR यानि क्विक सर्विस रेस्टोरेंट है। हमारे यहां पर आकर कस्टमर को वेट नहीं करना पड़ता है। हमारे यहां पर कस्टमर के ऑर्डर देने के कुछ ही समय के अंदर ही टेबल पर खाने की प्लेट पहुंच जाती है। ताकि कस्टमर तुरंत अपनी भूख को शांत कर सके।

शाम के बाद यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है। 

साफ़-सुथरे इस रेस्टोरेंट पर दिन से ही अलग अलग फ़ूड आइटम बनना शुरु हो जाते हैं।. जिसका सिलसिला देर रात तक ऐसे ही बरक़रार रहता है। स्थानीय ग्राहकों जो समय के अभाव के चलते रेस्टोरंट पर नहीं आ सकते, उनके लिए इस संस्थान पर ऑनलाइन डेलिवरी की सुविधा उपलब्ध है। तो एक बार यहाँ का विजिट करके स्वाद के अनूठे संगम का जरूर अनुभव करें।

For Order: 9252513333

For Call : 9828313333

Shop No. 2 Opp . Goa Kaju Walas,Rajapark, Jaipur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *