September 28, 2024
  • इन दिनों Adda Chai Sutta की चाय और कॉफी जयपुर में चर्चा में है, जो जयपुर ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों में भी सुर्खियां बटोर रही है।

इस बात में कोई शक नहीं कि हम भारतीयों का चाय से एक अलग ही रिश्ता है।आप देश के किसी भी शहर में चले जाएँ, आपको वहां कोई न कोई मशहूर चाय वाला तो मिल ही जायेगा।

एक कप चाय बहुत सारे गंभीर मुद्दों पर चर्चा का केंद्र होता है. अगर आप भी चाय पीने के शौकीन है तो आपको भी जयपुर में इस जगह के बारे में जरूर पता होना चाहिए

दुनियाभर में चाय प्रेमियों की कमी नहीं है और अगर किसी को चाय का चस्का लग जाए तो फिर वह इसका स्वाद लेने कहीं भी पहुंच जाता है… चाय के कुछ ऐसे ही दीवाने आपको राजस्थान जयपुर के गोपालपुरा बाईपास रोड, विशाल मेगा मार्ट से पहले स्थित Adda Chai Sutta पर भी नजर आएंगे जिसकी कड़क मसाला चाय पीने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं।

जयपुर में बने इस कैफे को लांचिंग के साथ ही अपनी शानदार चाय के लिए पहचान मिली. यंगस्टर्स के बीच यह कैफे काफी पॉपुलर हैं।

Adda Chai Sutta” Best Cafe in Jaipur- Everything You Need to Know- Best Places To Eat In Jaipur Rajasthan

Adda Chai Sutta की कड़क मसाला चाय में ऐसा स्वाद है की सभी यहां की चाय के दीवाने है। अपना देशी स्वाद का वो स्थान जहां आपको ताजगी और सेहत का नया अहसास होता है..Adda Chai Sutta अपनी टी से जयपुर में अपनी एक विशेष पहचान बना चुके है।

साथ ही साथ Adda Chai Sutta ने शानदार व्यंजनों को तैयार करने की कला में भी महारत हासिल की है। उनके मेनू में स्वादिष्ट व्यंजनों की एक श्रृंखला शामिल है, जिसमें हमेशा लोकप्रिय सैंडविच स्वादिष्ट टॉपिंग नृत्य के आनंददायक मिश्रण के रूप में आकर्षक होने के लिए तैयार हो जाइए।

भीड़ के पसंदीदा में वेज चीज़, चीज़ चटनी, पनीर तड़का सैंडविच और यहाँ की सबसे खास जम्बो सैंडविच एव Adda Chai Sutta स्पेशल सैंडविच शामिल हैं। हरेक चटनी की ताज़गी, सब्जियों का मिश्रण, और निश्चित रूप से, पनीर की भरपूर मात्रा से इसकी ताजगी बढ़ जाती है। सैंडविच को प्यार से पूरी तरह से ग्रिल किया जाता है, जिससे हर स्वादिष्ट बाइट के साथ एक संतोषजनक कुरकुरापन सुनिश्चित होता है।, जो आपकी लालसा को तृप्त करने का वादा करता है।

नीरज शर्मा और मनीष बताते हैं कि Adda Chai Sutta QSR यानि क्विक सर्विस रेस्टोरेंट है। हमारे यहां पर आकर कस्टमर को वेट नहीं करना पड़ता है। हमारे यहां पर कस्टमर के ऑर्डर देने के तीन मिनट के अंदर ही टेबल पर फूड की प्लेट पहुंच जाती है। ताकि कस्टमर तुरंत अपनी भूख को शांत कर सके।

शाम के बाद यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है।रोमांटिक डेट या दोस्तों के साथ मौज-मस्ती,बर्थडे पार्टी,(Birthday party) कीट्टी पार्टी(kitty party) के लिए “Adda Chai Sutta” सही जगह है. अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो “Adda Chai Sutta” जैसा कोई नहीं है।