June 23, 2024
  • Fresh Meat in Jaipur

अगर आप नॉनवेज खाने के शौकीन हैं और फ्रेश मटन खरीदना चाहते हैं, तो यह लेख मददगार साबित हो सकता है क्योंकि हम आपको ऐसी शॉप के बारे में बताएंगे जहां से बिल्कुल फ्रेश चिकन मटन खरीदा जा सकता है। 

चिकन फ्राई, मटन कोरमा, कबाब, चिकन तंदूरी…..व्यंजन जुड़ते ही जाएंगे, लेकिन नॉनवेज डिशेज में कमी नहीं होगी। वैसे भी हम भारतीय होते ही चटोरे हैं जिन्हें हफ्ते में एक बार नॉनवेज चाहिए ही होता है। इसलिए हम हर बार वीक डे पर नई-नई डिशेज ट्राई करते हैं। अगर आप भी अपना पसंदीदा नॉनवेज खुद बनाना पसंद करते हैं, तो जाहिर है कि आपको सबसे अच्छा मांस भी चाहिए होगा।

हालांकि, हम मांस ऑनलाइन ऑर्डर कर लेते हैं, लेकिन यह बासी होता है जिसकी वजह से खाने में बदबू आने लगती है। फिर क्या सारी मेहनत पर पानी फिर जाता है। इसलिए हम आपको ऐसी दुकान के बारे में बता रहे हैं, जहां से आप फ्रेश मीट, मटन, फिश खरीद सकते हैं।

राजस्थान का लाल मांस जरुर चखना चाहिए। लाल मास बहुत ही स्‍वादिष्‍ट मटन करी है. वे लोग जिन्‍हें बहुत तीखा खाना अच्‍छा लगता है उन्‍हें यह लाल मास करी बहुत ही पसंद आएगी.लाल मांस आपको राजस्थान ने हर ढाबे और रेस्टोरेंट में मिल जायेगा.लेकिन घर के बनाये गए नॉनवेज का मजा ही कुछ और है राजस्थान का खाना ना सिर्फ राजस्थान में बल्कि पूरे भारत में और विश्व के कई देशों में मशहूर है. राजस्थान के खाने की सबसे खास बात ये है कि यहां पर खाना खड़े मसालों में पकाया जाता है. तेज मसाले और मसालों की खुशबू के साथ खाने का स्वाद और भी बढ़ जाता है.

जो लोग नॉन वेजिटेरियन खाने के शौकीन हैं उन्हें राजस्थानी थाली में लाल मांस जरूर परोसा जाता है. इसे बनाने में कई घंटे लगते हैं लेकिन आपने अगर राजस्थान जाने के बाद लाल मांस नहीं खाया तो आपकी थाली पूरी नहीं हो सकती. लाल मांस को अंगीठी पर खड़े मसालों के साथ पकाया जाता है.इसे खाने का स्वाद और इसकी खूशबू एक बार खाने के बाद आपको हमेशा याद रह जाएगी.

लेकिन सब से जरुरी बात है वो यह है की कच्चा लाल मांस ले कहा से जहां हर समय ताजा मीट हमे मिले सके.तो आपकी य मुश्किल हम दूर कर देते है.आज हम आप को बता रहे एक ऐसी दूकान जहां हर समय फ्रेश ताजा मीट आपको मिलेगा.

राजस्थानी मीट हाऊस (Buy fresh meat at great price)

यदि कड़ी मेहनत और इच्छा शक्ति मजबूत हो तो कोई काम मुश्किल नहीं होता.यह बात “ जयपुर ” जिसे “ गुलाबी नगरी” कहा जाता है. वहां के राजस्थानी मीट हाऊस के संचालक छुट्टन कुरैशी पर बिल्कुल सटीक बैठती है. जिन्होंने 40 साल पहले एक छोटी सी शॉप लगाकर अपने काम की शुरुवात की थी. आज अपने अव्वल उपभोग्ता सेवा के कारण आज इस व्यवसाय में अपनी एक अगल पहचान स्थापित की है, 

जयपुर के न्यू सांगानेर रोड, सोडाला जयपुर के पास में मशहूर “राजस्थानी मीट हाऊस शॉप के नाम से मशहूर दूकान की बात ही कुछ अलग है इसका अंदाजा आप वहां लगने वाली भीड़ से लगा सकते है.यहां हर समय फ्रेश कच्चा मटन और चिकन,फिश आपको मिलेगा साथ ही साथ उसके दाम उतने ही वाजिब हैं.सबसे खास बात ये है की यहां साफ़ सफाई का खास ख्याल रखा जाता है.आप यहां पर किसी से भी इनकी दुकान का पता पूछ लें आसानी से आप वहां पहुंच जाएंगें.

हम फ्रेश और सस्ता मीट खरीदने की बात करें और न्यू सांगानेर रोड, सोडाला जयपुर मे राजस्थानी मीट हाऊस का नाम न आए ऐसा हो ही नहीं सकता। यह शॉप ऐसी है जहां आप अच्छा मटन खरीद सकते हैं। इस मार्केट को एक्सप्लोर करने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। खासकर वो लोग जिनके घर शादी होती है या कोई भी पार्टी का फंक्शन।

अगर आपके घर में भी फंक्शन है और पार्टी में नॉनवेज आइटम रखने के लिए सोच रहे हैं, तो इस शॉप को एक्सप्लोर करना बेस्ट ऑप्शन है।

Order meat online in just a few clicks

Shop No.A, 37, New Sanganer Rd, Ashok Pura, Sodala, Jaipur, Rajasthan 302019

8209251563, 7014681393

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *