July 2, 2024

जयपुर: (जे. पी शर्मा) कार्यकारिणी की पिछली बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार शहर कांग्रेस अध्यक्ष आर आर तिवाडी जी के निर्देशानुसार आज प्रातः 11 बजे जयपुर शहर के आठ विधानसभा के 16 ब्लॉकों में से 13 ब्लाकों में बिजली कटौती एवं पानी की किल्लत को लेकर प्रदर्शन कर अधिकारियों को ज्ञापन दिए।

संगठन महासचिव सीताराम शर्मा नेहरू ने बताया कि भीषण गर्मी में पेयजल किल्लत व बिजली की कटौती से आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है इसी को ध्यान में रखते हुए अधिकारियों को जगाने के लिए प्रदर्शन व ज्ञापन दिए गए हैं।हवा महल विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी श्री आर आर तिवाडी जी के नेतृत्व में ब्लॉक अध्यक्ष अरुण शर्मा के साथ नाहरी का नाका शास्त्री नगर पानी की टंकी।

ब्लॉक अध्यक्ष जावेद सेठी के साथ ब्रह्मपुरी जलदाय विभाग कार्यालय पर विद्याधर नगर विधानसभा में ब्लॉक अध्यक्ष बद्रीनारायण कुमावत के नेतृत्व में सेक्टर 4 विद्याधर नगर हरेंद्र सिंह जादौन के नेतृत्व में झोटवाड़ा।
बगरू विधानसभा के ब्लॉक अध्यक्ष कैलाश खारड़ा के नेतृत्व में खो नागोरिया बिजली विभाग जिला संगठन महासचिव सीताराम नेहरू के साथ ब्लॉक अध्यक्ष रामावतार मोगरा के नेतृत्व में ग्राम मुहाना विद्युत विभाग एवं जलदाय विभाग मालवीय नगर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती अर्चना शर्मा व सी स्कीम ब्लॉक अध्यक्ष भरत कुमार के नेतृत्व में ज्योति नगर जलदाय विभाग सांगानेर विधानसभा में पुष्पेंद्र भारद्वाज व ब्लॉक अध्यक्ष राजीव चौधरी के नेतृत्व में श्योपुर रोड गुलाब विहार ब्लॉक अध्यक्ष रतन सैनी के नेतृत्व में सांगानेर विद्युत विभाग किशनपोल विधानसभा के ब्लॉक अध्यक्ष राजेश गुर्जर जी के नेतृत्व में मिस्त्री खाना जलदाय विभाग। आदर्श नगर विधानसभा के ब्लॉक अध्यक्ष गुलाम मुस्तफा के नेतृत्व में अजमेरी गेट जलदाय विभाग हिन्दा की मोरी बिजली विभाग ब्लाक अध्यक्ष संजय कल्ला के नेतृत्व में रतनगढ़ दूगड़ मार्ग जवाहर नगर जलदाय विभाग व अशोक चौक आदर्श नगर विद्युत विभाग पर आज नारे लगाते हुए प्रदर्शन किया और अधिकारियों को ज्ञापन देकर चेतावनी दी की विद्युत व पानी की आपूर्ति नियमित रूप से करें अन्यथा बड़े स्तर पर प्रदर्शन किए जाएंगे अधिकारियों को कुर्सी पर बैठने नहीं दिया जाएगा।