June 30, 2024

यदि कड़ी मेहनत और इच्छा शक्ति मजबूत हो तो कोई काम मुश्किल नहीं होता.यह बात “जयपुर” जिसे “गुलाबी नगरी” कहा जाता है वहां के मुरलीपुरा सिथ्त ”Chaap Station”(“ वेज सोया चाप ”) के संचालक ओम पाल सिंह पर बिल्कुल सटीक बैठती है.जो आज “ मुरलीपुरा, जयपुर ” की शान बने हुए है.

जी हां सोया से बनी सोया चाप जैसी डिसेज पसंद करने वालों को हम बता रहे हैं जयपुर के मुरलीपुरा, में वेज सोया चाप की एक खास दुकान के बारे में जहां का स्वाद आपका दिन बना देगा…

“Chaap Station” Best soya chaap in jaipur

Fast n Fresh( pure veg ) मुरलीपुरा, जयपुर में दिल्ली की मशहूर सोया चाप:-इनका नाम ही सब कुछ बयां कर देता है. जो चीज इन्हे विशिष्ट और प्रसिद्ध बनातीं है. वो है यहाँ के व्यंजन, यहां का स्वाद प्रोटीन से भरी सोया चाप खाने में काफी स्वादिष्ट होती है.यह पूरी तरह शाकाहारी डिश है लेकिन यह नॉनवेज की तरह दिखाई देती है.

इसकी खासियत यह है कि अपने रंग-रूप और स्वाद में बिल्कुल मांसाहारी व्यंजनों की तरह लगता है.शहरों में जब से शाकाहार का चलन बढ़ा है, मांसाहार छोड़ने वालों के लिए यह वरदान की तरह आया है. जयपुर में सोया चाप फूड लवर्स का फेवरेट है यह मशहूर रेस्टोरेंट सोया से बनी यहां एक से बढ़कर एक लजीज डिशेज मिलती हैं. दुनिया की कुछ बेहतरीन सोया डेलिकेसीज यहां परोसी जाती हैं..

मुरलीपुरा, जयपुर में “Chaap Station VEG SOYA CHAAP”, के तंदूरी वेज स्नैक्स की धूम है. टेस्ट ऐसा की “Chaap Station VEG SOYA CHAAP”वालों कि दुकान खुलने से पहले ही लोग इंतजार करने लगते हैं.

जायके से लबालब सोया चाप समेत वेज तंदूरी स्नैक्स के जलवे को Chaap Station ने पेश किया है.आज के समय में फ़ास्ट फ़ूड का बिज़नेस स्टार्ट करना और उसमे सफलता पाना इतना आसान नहीं है.मगर आप के व्यंजनों में बढ़िया स्वाद हो, आपकी उपभोक्ता सेवा अव्वल दर्ज़े की हो तो आप का सफ़ल होना निश्चित है.ये बात “Chaap Station”  पर बिलकुल सटीक बैठती है. जिन्होंन काफी कम समय में आज पुरे जयपुर में अपने वेज सोया चाप और पनीर से बने व्यंजनों में बढ़िया स्वाद के कारण काफी मशहूर हो गए है.

यहां करीब दर्जन भर तरीके के वेज सोया चाप और कुछ पनीर से बनने वाले स्नैक्स भी आपके सामने पेश हैं. यहां अनेक प्रकार के फूड मिलते हैं जैसे ,मसाला चाप ,मलाई चाप ,मलाई पनीर टिक्का और काफी तरिके के रोल इसके अलावा और भी मशहूर व्यंजन 
हैं.

वही यहां का फलाफल रोल है बेहद खास, स्वाद ऐसा कि एक बार खाएंगे तो बार-बार आएंगे.लेकिन लजीज व लाजवाब स्वाद के कारण यहां का Falafal Platter रोल लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं.

अगर आप सोया चाप के शौकीन हैं तो मुरलीपुरा पर “Chaap Station वेज सोया चाप ” वालो का स्वाद जरूर चखें. यह जगह पूरे जयपुर शहर में अपने लजीज सोया चाप और पनीर टिक्का के लिए मशहूर है.चटपटा व स्वादिष्ट खाने के शौकीन लोग हर शाम को “Chaap Station स्पेशल वेज सोया चाप ” की दुकान पहुंच जाते हैं.

दिलचस्प बात ये है कि यहां के वयंजनो का दाम भी बहुत कम है.यानी आप बहुत सस्ते में इस टेस्टी स्ट्रीट फूड का मजा उठा सकते हैं.अगर आप डाइटिंग पर भी रहते हैं तो इसकी बेहतरीन खुशबू की महक मिलते ही आप अपना सारा डाइट प्लान भूल सकते हैं. इसका बेहतरीन स्वाद आपको हमेशा के लिए याद रह जाएग.अगर आप ने इनके हाथ के बने जायका का स्वाद ले लिया तो शायद ही कभी भूल पाएंगे.यह जगह आधी रात तक खुली रहती है और यंगस्टर्स यहां आना खासतौर पर पसंद करते हैं.जयपुर आएं तो एक बार इस जगह का स्वाद लेने के लिए जरूर आएं.

Chaap Station · Best In Falafal Platter Rolls · Masala Chaap Roll · Malai Chaap Roll · Hariyali Chaap Roll · Paneer Tikka Roll · Paneer Malai Tikka Roll · Achari Paneer Tikka

Shop No 3-4, Ganga Jamuna Colony, Murlipura, Jaipur, Rajasthan 302039

9950776622