June 30, 2024

खाना हमारे जिंदगी का बहुत ही जरूरी हिस्सा है. और अगर कहीं आप खाने-पीने के शौकिन हैं तो घूमने से ज्यादा फोकस वहां की मशहूर डिशेज़ में होता है.

#हे प्रभु यू रात मे कोई रोया ना करे,करिश्मा करदे कोई भूखा न सोया करे#

तो अगर आप भी मुरलीपुरा जयपुर किसी काम के सिलसिले में आएं हैं या फिर मुरलीपुरा के ही है और घर जैसा खाना खाने चाहते हो तो आज हम आपको बताएंगे वहां की खास जगह के बारे में. तो जानेंगे जयपुर के मुरलीपुरा में अनोखे स्वाद के बारे में.

यदि कड़ी मेहनत और इच्छा शक्ति मजबूत हो तो कोई काम मुश्किल नहीं होता.यह बात “ जयपुर ” के Riddhi Siddhi Food Service के संचालक राज कँवर पर बिल्कुल सटीक बैठती है.जो आज “मुरलीपुरा और आस पास के एरिया की शान बने हुए है…

जयपुर के मुरलीपुरा में आप अगर अच्छे टिफिन के लिए परेशान हैं, तो आपकी परेशानी खत्म हो गई।

जयपुर के मुरलीपुरा, विधाधर नगर, झोटवाड़ा, वैशाली नगर और आस पास में सबसे लोकप्रिय “ Riddhi Siddhi Food Service टिफिन सेंटर ” जिन्होंने घर से लोगो तक बढ़िया स्वाद पहुंचाने की शुरुवात की. आज अपने व्यंजनों बढ़िया मसाले एवं दमदार स्वाद और अव्वल उपभोग्ता सेवा के कारण आज इस व्यवसाय में अपनी एक अगल पहचान स्थापित की है.

राज कँवर बताती हैं Riddhi Siddhi Food Service टिफिन सेंटर एक बेहतरीन विकल्प है जिसमें घर पर खुद के द्वारा बनाया गया भोजन टिफिन के रूप में लोगों को घरों या ऑफिसों तक पहुंचाया जाता है। इसकी सबसे अलग बात यह है कि कस्टमर को हर दिन एक अलग घर का टिफिन मिलता है जिससे उसकी खाने में रूचि बनी रहती है और वह रोज नए स्वाद वाले खाने का लुत्फ उठा पाता है। Riddhi Siddhi Food Service टिफिन सेंटर में घर पर बना खाना ही लोगों तक क्या जाता है । इसी वजह से स्वच्छता और स्वाद के मामले में Siddhi Food Service टिफिन सेंटर का भोजन सबसे बेहतर होता है।

Shop No. 4, Ganga Jamuna Colony, Murlipura, Jaipur, Rajasthan 302039

For Order: 7427036622