July 4, 2024

अजमेर (मुकेश वैष्णव ) नसीराबाद के गोदाम मण्डी क्षेत्र से 21 मई को लापता हुई पुत्री का आज तक पत्ता नहीं चलने पर मां व दो भाईयों ने अजमेर पुलिस महानिरीक्षक से पुत्री को शीघ्र ढुढने की गुहार लगाई है। जानकारी के अनुसार मन्जू पत्नी मुकेश रैगर , निवासी गोदाम मण्डी नसीराबाद ने 21 मई को नसीराबाद सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि उसकी 21 वर्षीय पुत्री काजल जो 12 वी क्लास में पढ़ती है वह पालर का कार्य भी करती हैं।

सुबह 9 बजे केन्ट एरिया मेजर कमलेश प्रसाद विधालय, सुत्तरखाना मोहल्ला में गई थी । जो वापस घर नहीं आने पर भाई विवेक व आकाश विधालय गये । जहां विधालय के ताला लगा पाया । भाई द्बारा वहीं से काजल को फोन करने पर काजल ने पालर के कार्य से कोटा जाना बताया व फोन काट दिया। फोन वापस लगाया तो फोन बन्द पाया , जिसके बाद से फोन बन्द आ रहा है। काजल की हाईट 4.5 , रंग सांवला व नीला कुर्ता व ब्राउन लेंगी पहने बताया ।

रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद भी आज तक पुत्री का पता नहीं चलने पर मां व भाईयों ने अजमेर पुलिस महानिरीक्षक को पत्र लिखकर पुत्री के साथ अनहोनी की घटना होने के साथ सुरक्षा की गुहार लगाते शीघ्र पता करवाने की मांग की है ।