June 28, 2024
  • It Is One Of The Most Popular Restaurant In Agra Serving Highly Flavoured Food And At A Reasonable Price

हर जगह का अपना-अपना पानी, अपना-अपना स्वाद होता है । हर जगह की खाने-पीने की कुछ विशिष्ट चीजें और उनके स्वाद ऐसे निराले होते हैं कि वो आपको किसी और जगह पर कभी नहीं मिलेंगे और फिर ये स्वाद ही उन जगहों की खास पहचान बन जाते हैं । लोग दूर-दूर से इन्हीं चीजों को खाने और इन स्वादों का आनन्द लेने के लिए उन जगहों पर खिंचे चले आते हैं।

सच पूछा जाए तो खाना कुछ लोगों के लिए सिर्फ जिंदा रहने का साधन भर है, तो कुछ लोगों के लिए यह रौब-रुतबे की चीज होती है। कुछ के लिए तहजीब, कुछ के लिए आनंद तो कुछ के लिए यह अपनी पहचान है।

वेज लवर्स के सामने जब स्वादिष्ट पनीर, दाल जैसे फूड आइटम्स का जिक्र होता है तो उनके मुंह में पानी आने लगता है। अगर आप आगरा में हैं तो यह आपके लिए सोने पर सुहागा है, क्योंकि यहां वेज फूड्स के लिए ऐसी जगह फेमस हैं जहां आप वेज खाने के स्वाद का मजा उठा सकते हैं । लेकिन अगर आपको जानकारी ना हो तो हो सकता है कि आप टेस्टी वेज डिशेज़ का मजा नहीं उठा पा रहे हों।

यदि ऐसा है तो आपकी ये मुश्किल हम दूर किये देते हैं ।आइये आप को बताते हैं आगरा का वो मशहूर रेस्टोरेंट जो काफी कम समय में अपने वेज फूड आइटम्स के लिए काफी फेमस हों गया है।

{ Moment ‘ s The Food Hub }

आज हम आपको आगरा के उस वेज रेस्टोरेंट वाले के बारे में बताने जा रहे है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं।यहां लगने वाली भीड़ को देख लोग चौक जाते है।काम कोई छोटा या बड़ा नहीं होता, अगर इंसान ठान ले तो अपने जूनून को व्यवसाय का रूप देकर अपनी किश्मत को बदला जा सकता है।

इनका नाम ही सब कुछ बयां कर देता है।जो चीज इन्हें विशिष्ट और प्रसिद्ध बनाती है, वो है यहाँ के व्यंजन, यहां का स्वाद। आगरा में वेज फूड लवर्स का फेवरेट है यह मशहूर रेस्टोरेंट । पनीर से लेकर दाल , यहां एक से बढ़कर एक लजीज डिशेज मिलती हैं। दुनिया की कुछ बेहतरीन राजस्थानी वेज डेलिकेसीज यहां परोसी जाती हैं कि आपके मुंह में पानी आ जाए।

आपके अपने देशी स्वाद का वो स्थान जो आपको ताजगी और सेहत का नया अहसास दिलायेगा । आगरा वासियो में निरन्तर शुद्धता व ताजगी के साथ स्वाद घोलने का कार्य अंश शर्मा ने शुरू किया और आज इसे बखूभी संभाल रखा है।

अंश शर्मा बताते है कि “Moment ‘ s The Food Hub” QSR यानि क्विक सर्विस रेस्टोरेंट है। हमारे यहां पर आकर कस्टमर को वेट नहीं करना पड़ता है। हमारे यहां पर कस्टमर के ऑर्डर देने के 5 से 6 मिनट के अंदर ही टेबल पर खाने की प्लेट पहुंच जाती है। ताकि कस्टमर तुरंत अपनी भूख को शांत कर सके।

आपने कई बड़े रेस्टोरेंट और फाइव स्टार होटल्स में पनीर डिशेज़ खाई होंगी लेकिन जैसा जयपुर के मशहूर वेज ढाबा “Moment ‘ s The Food Hub” (RESTAURANT) में खाने के लिए मिलेगा, ऐसा स्वाद आपको शायद ही और कहीं मिलेगा। इसके अलावा इनके रेस्टोरेंट पर वेज थाली भी लोगों को बहुत पसंद है। यहां के खाने का स्वाद और सुंगध दोनों ही आपका दिल खुश कर देंगें।

यहां आप को आपकी इच्छा के अनुसार तैयार किया हुआ खाना भी मिलेगा। साथ ही साथ यहां बच्चे हो या बुजुर्ग सभी यहां के स्वादिस्ट भोजन का आंनद उठा सकते है।अगर आप इनके भोजन का घर बैठे भी आनंद लेना चाहते हों तो उसकी सुविधा भी उपलब्ध है!

यहां की खासियत है की यहां आपके जायके के साथ साथ आपके स्वास्थ का भी ख्याल रखा जाता है.अपने व्यंजनों में बढ़िया स्वाद और शुद्ध मसालों के कारण ही #”Moment ‘ s The Food Hub” आगरा में हर किसी की जुबान पर छाया है।

शाम के बाद यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है। रोमांटिक डेट या दोस्तों के साथ मौज-मस्ती,बर्थडे पार्टी,(Birthday party) कीट्टी पार्टी(kitty party) के लिए “ #Moment ‘ s The Food Hub” सही जगह है. अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो “#Moment ‘ s The Food Hub“” जैसा कोई नहीं है।

4/103, Baluganj, chowk, Agra, Uttar Pradesh 282001