July 4, 2024

It Is One Of The Most Popular Veg & Non Veg Restaurant In Jaipur Serving Highly Flavoured Food And At A Reasonable Price

हर जगह का अपना-अपना पानी, अपना-अपना स्वाद होता है । हर जगह की खाने-पीने की कुछ विशिष्ट चीजें और उनके स्वाद ऐसे निराले होते हैं कि वो आपको किसी और जगह पर कभी नहीं मिलेंगे और फिर ये स्वाद ही उन जगहों की खास पहचान बन जाते हैं । लोग दूर-दूर से इन्हीं चीजों को खाने और इन स्वादों का आनन्द लेने के लिए उन जगहों पर खिंचे चले आते हैं।

सच पूछा जाए तो खाना कुछ लोगों के लिए सिर्फ जिंदा रहने का साधन भर है, तो कुछ लोगों के लिए यह रौब-रुतबे की चीज होती है। कुछ के लिए तहजीब, कुछ के लिए आनंद तो कुछ के लिए यह अपनी पहचान है।

आइये आप को बताते हैं जयपुर में वैशाली नगर का वो फेमस नॉनवेज एवं वेज रेस्टोरेंट जो अपने नॉनवेज और वेज फूड आइटम्स के लिए काफी फेमस है।

अगर आप वैशाली नगर जयपुर के बारे में थोड़ा भी जानते हैं तो आपने इस जगह के बारे में जरूर सुना होगा। नेमी सागर कॉलोनी नियर गुरुद्वारा वैशाली नगर जयपुर के बीच स्वस्थ, स्वादिष्ट, समृद्ध उत्तर भारतीय, तंदूरी, पंजाबी और वेज व्यंजनों का स्वाद चखने के लिए एक यह आदर्श स्थान है।CLUB PEGSTER में कदम रखते ही खाने की खुशबू आपका मन खुश कर देगी। ये नॉनवेज फूड पॉइंट मुख्य रूप से अपनी बेहतरीन चिकन चिल्ली चिकन, चिकन टिक्का, चिकन पकोड़ा, तंदूरी चिकन, और स्पेशल फिश डिश के लिए फेमस है। 

यह रेस्टोरेंट अपने नॉनवेज फूड के लिए जयपुर में काफी मशहूर है। अगर आपको परिवार या दोस्तों के साथ जश्न मनाना है तो यह जगह आपको परफेक्ट एंबियंस देती है। CLUB PEGSTER वेज और नॉन वेज दोनों सर्व करता है वही यहां का बटर चिकन और कढ़ाई चिकन ऐसा है कि आप इसका स्वाद भुलाए नहीं भूलेंगे। आपको यहां का एक्सपीरियंस इतना लाजवाब लगेगा कि आपको यह पूरी तरह वैल्यू फॉर मनी लगेगी।

विजय सिंह चारण बताते है कि “CLUB PEGSTER” QSR यानि क्विक सर्विस रेस्टोरेंट है। हमारे यहां पर आकर कस्टमर को वेट नहीं करना पड़ता है। हमारे यहां पर कस्टमर के ऑर्डर देने के 5 से 6 मिनट के अंदर ही टेबल पर खाने की प्लेट पहुंच जाती है। ताकि कस्टमर तुरंत अपनी भूख को शांत कर सके।

आपने कई बड़े रेस्टोरेंट और फाइव स्टार होटल्स में पनीर डिशेज़ खाई होंगी लेकिन जैसा जयपुर के मशहूर वेज ढाबा “CLUB PEGSTER” (RESTAURANT) में खाने के लिए मिलेगा, ऐसा स्वाद आपको शायद ही और कहीं मिलेगा। इसके अलावा इनके रेस्टोरेंट पर फास्ट फूड भी लोगों को बहुत पसंद है। यहां के खाने का स्वाद और सुंगध दोनों ही आपका दिल खुश कर देंगें।

यही कारण है की आज वैशाली नगर, जयपुर के सबसे पुराने रेस्टोरेंटो में से एक “CLUB PEGSTER” ( रेस्टोरेंट) ” अपनें व्यजनों में बढ़िया मसाले और अदभूत स्वाद के लिए पूरे जयपुर में काफी मशहूर (famous) है..

यहां आप को आपकी इच्छा के अनुसार तैयार किया हुआ खाना भी मिलेगा। साथ ही साथ यहां बच्चे हो या बुजुर्ग सभी यहां के स्वादिस्ट भोजन का आंनद उठा सकते है।अगर आप इनके भोजन का घर बैठे भी आनंद लेना चाहते हों तो उसकी सुविधा भी उपलब्ध है!

यहां की खासियत है की यहां आपके जायके के साथ साथ आपके स्वास्थ का भी ख्याल रखा जाता है.अपने व्यंजनों में बढ़िया स्वाद और शुद्ध मसालों के कारण ही #”CLUB PEGSTER” जयपुर में हर किसी की जुबान पर छाया है।

शाम के बाद यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है। रोमांटिक डेट या दोस्तों के साथ मौज-मस्ती,बर्थडे पार्टी,(Birthday party) कीट्टी पार्टी(kitty party) के लिए “ #CLUB PEGSTER” सही जगह है. अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो “#CLUB PEGSTER“” जैसा कोई नहीं है।

172, Nemi Sagar Colony, Vaishali Nagar, Jaipur, Rajasthan 302021

9549001421,9636764414