September 21, 2024

जयपुर:(जे पी शर्मा) लोकसभा चुनाव में जयपुर शहर से भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा के समर्थन में सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा ने गुरुवार को सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र के शास्त्रीनगर इलाके में सात किलोमीटर पैदल चलकर सघन जनसंपर्क कर जनता से मंजू शर्मा के समर्थन में वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं, विभिन्न समाजों के लोगों और आमजन से संवाद भी किया। लोकपर्व गणगौर और मुस्लिम समुदाय के प्रमुख पर्व ईद-उल-फितर पर गोपाल शर्मा ने दोनों धर्मावलंबियों को शुभकामनाएं-मुबारकबाद दी।

विधायक गोपाल शर्मा ने शास्त्रीनगर के रामनगर स्थित गणेश मंदिर से जनसंपर्क का श्रीगणेश किया। उन्होंने मनोकामेश्वर मंदिर में भी दर्शन कर पूजा-अर्चना की। उसके बाद रामनगर इलाके के वार्ड नंबर 31 और 33 में कार्यकर्ताओं के साथ पैदल चलकर घर-घर जाकर लोगों से मिले। भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा को जिताने की अपील की।

हाउसिंग बोर्ड व्यापार मंडल, रामनगर व्यापार मंडल सहित अन्य व्यापार मंडलों, सामाजिक संस्थाओं और विभिन्न समाजों के प्रतिनिधि मंडलों ने गोपाल शर्मा का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस मौके पर गोपाल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सक्षम नेतृत्व में देश नई ऊंचाइयों को छू रहा है। भारत को विकसित बनाने के लिए अबकी बार चार सौ पार का नारा घर-घर में गूंजना चाहिए। भारत को परम वैभव तक पहुंचाने के लिए देश की जनता नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमर कसे हुए है तो हमारी भागीदारी भी बढ़ चढक़र होनी चाहिए। राजस्थान की जनता तीसरी बार मोदी की झोली में सारी की सारी 25 सीटें डालने जा रही है।

मुस्लिम समाज ने लगाया गले:
विधायक गोपाल शर्मा ने ईद के मौके पर शास्त्रीनगर के मोहल्लों में मुस्लिम समाज के लोगों को गले लगाकर ईद की मुबारकबाद दी। मुस्लिम समाज के लोगों ने उनका तहेदिल से इस्तकबाल किया। शर्मा ने कई बच्चों को ईदी देते हुए पढ़ाई और खेलकूद में अव्वल रहने के लिए प्रोत्साहित किया। इस दौरान मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जगह-जगह विधायक शर्मा का माला पहनाकर स्वागत किया।

महिलाओं ने ली भाजपा की सदस्यता:
शांतिनगर के वार्ड नंबर 39 से पार्षद का चुनाव लड़ चुकी चंद्रकांता सैनी ने गणगौर पूजन के बाद दर्जनों महिलाओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई। विधायक गोपाल शर्मा ने बड़ी संख्या में उपस्थित मातृ शक्ति का भाजपा का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया ।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देशभर में मातृशक्ति एकजुट हो रही है। जयपुर से मंजू शर्मा लोक सभा में मातृ शक्ति का मजबूत नेतृत्व करें इसके लिए हम सभी को शत प्रतिशत मतदान करते हुए लाखों मतों से कमल खिलाना है।

जनसंपर्क के दौरान मंजू शर्मा जिंदाबाद, गोपाल शर्मा जिंदाबाद, भारत माता की जय के जयकारे लगते रहे। बड़ी संख्या में स्थानीय युवाओं ने जनसंपर्क के दौरान माहौल में जोश बनाए रखा।

जनसंपर्क में ये रहे साथ:
जनसंपर्क के दौरान वार्ड 33 के पार्षद प्रत्याशी और रामनगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय राजपुरोहित, वार्ड अध्यक्ष हेमराज खंडेलवाल, कैलाश अग्रवाल, बनीपार्क मंडल महामंत्री आलोक जैन, निखिल वर्मा, वार्ड 31 के पार्षद प्रत्याशी प्रताप सिंह राजावत, संयोजक राकेश खंडेलवाल, मोहन बागड़ी, दिलीप, राजेश तांबी, विजय डीडवाल, भाजपा की पूर्व प्रदेश मीडिया पैनेलिस्ट आंचल अवाना, आयुषी शर्मा, विनोद शर्मा, सन्नी गुर्जर, देवेन्द्र बानूड़ा, पकंज गूर्जर, विकास मीणा, श्रवण गुर्जर, वार्ड 37 के पार्षद रवि सैनी, वार्ड 32 के पार्षद प्रत्याशी श्याम सुंदर, वार्ड 35 के पार्षद प्रत्याशी मनोज रावत, विनोद अग्रवाल, आशीष खंडेलवाल सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता साथ थे।