September 22, 2024

पावटा:(अजय शर्मा)

प्रागपुरा थाना क्षेत्र में शनिवार को एक महिला पर हुए जानलेवा हमले कि घटना को लेकर ग्रामवासियों में रोष व्याप्त था। वहीं थाना प्रागपुरा से मात्र 30 से 50 मीटर की दूरी पर सर्विस रोड पर खुले आम फायरिंग कर गंडासे से प्राण घातक हमले की गंभीर वारदात की घटना अपराधियों की पुलिस को एक खुली चुनौती थी, जिस पर घटना की गंभीरता को देखते हुये प्रागपुरा थाना एसएचओं राजेश मीणा के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन कर वारदात में शामिल अभियुक्तों की तलाश शुरु की गई। गठित टीमों द्वारा अभियुक्तों के हर सम्भावित स्थानों पर दबिश दी गई।

तकनीकी एवं परम्परागत स्रोतों से सुक्ष्म जानकारी प्राप्त कर रात्रि में सघनता से तलाश कर अल सुबह घटना में शामिल दो अभियुक्त महिपाल (22) उर्फ महेश उर्फ माही पुत्र बनवारी लाल गुर्जर व राहुल (19) पुत्र पहलाद गुर्जर दोनों निवासी झीडा की ढाणी तन लाडाकाबास को डिटेन कर दस्तयाब किया व अभियुक्तों से घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल, एक फरसा व मोटर साईकिल को बरामद किया।

घटना में शरीक अन्य अभियुक्त राजेंद्र यादव उर्फ राजू पुत्र जगदीश यादव जो वारदात के बाद से फरार है, जिसकी तलाश हेतु गठित टीमों द्वारा हर संभावित ठिकानों पर दबिश देकर सरगर्मी से तलाश जारी है।