September 22, 2024

पावटा:(अजय शर्मा)

पावटा पंचायत समिति के ग्राम रामपुरा में राजकीय महात्मा गांधी विद्यालय में वार्षिकोत्सव ‘संगम’ 2024 का आयोजन बड़े ही धूमधाम के साथ किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ माँ सरस्वती के चित्र के समक्ष द्वीप प्रज्जवलन कर सरस्वती वंदना के साथ किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कोटपूतली विधायक हंशराज पटेल ने विधार्थियों को पढ़-लिखकर जीवन में आगे बढ़ने एवं अच्छे संस्कार प्राप्त करने की प्रेरणा दी। साथ हि विधायक पटेल ने चार दिवारी निर्माण, फर्नीचर व्यवस्था एवं शौचालय निर्माण करवाने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर विद्यालय स्टॉफ द्वारा भी विद्यालय में 31000 रुपये का सहयोग दिये जाने की घोषणा की। विशिष्ठ अतिथि सीबीओं महेश गुप्ता, पीईओं श्रीराम चौधरी, प्रधान प्रतिनिधि जगन चौधरी, जिला परिषद सदस्य भोमाराम गुर्जर, नरेन्द्र गुर्जर, भामाशाह मूलचन्द स्वामी रहे। छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुती दी गई एवं बालिका शिक्षा पर आधारित एक नृत्य नाटिका का भी मंचन किया गया।

प्रधानाचार्य देवाराम चौधरी ने विद्यालय का वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। साथ ही वर्ष 2023-24 में विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने शैक्षणिक व सह शैक्षणिक खेलकूद एवं अन्य गतिविधियों में जो उपलब्धियां हांसिल की उसकी जानकारी दी।