September 22, 2024

आसींद: आसींद कस्बे के प्रेम नगर में प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के भवन निर्माण का शिलान्यास भीलवाड़ा जिले के मुख्य संचालिका ब्रह्माकुमारी इंदिरा दीदी के सानिध्य में सवाई भोज महंत सुरेश दास महाराज एवं मालासेरी डूंगरी के मुख्य पुजारी हेमराज पोसवाल एवं विधायक जब्बर सिंह सांखला, नगर पालिका अध्यक्ष देवीलाल साहू, तहसीलदार भंवरलाल सेन , संजय सेन, बदनोर प्रधान ऐश्वर्या रावत ,भाजपा नगर अध्यक्ष अनिल सिंह तंवर के सानिध्य में प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की भूमि का शिलान्यास हुआ।

वही प्रजापिता ब्रह्माकुमारी विश्वविद्यालय के आसींद आश्रम की संचालिका जमुना दीदी एवं सरला दीदी ने बताया कि लंबे समय से प्रजापिता ब्रह्माकुमारी आश्रम को लेकर प्रयास किया जा रहा है।

पार्षद प्रतिनिधि संजय सेन ने बताया कि आसींद कस्बे में संचालित ब्रह्माकुमारी आश्रम में आध्यात्मिक एवं मन की शांति के लिए योग शिविर भी मेडिटेशन के माध्यम से लगाए जाते हैं आत्मा से परमात्मा की अनुभूति को लेकर समय-समय पर ब्रह्माकुमारी आश्रम में योग मेडिटेशन शिविर का भी आयोजन किया जाता है।

इस अवसर पर पार्षद प्रतिनिधि हरि सिंह चौहान,कालू गुर्जर,कन्हैयालाल शर्मा, परशुराम सोनी, निर्मल मेहता, मंजू देवी सेन, संजय सेन सहित गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।