September 22, 2024

जयपुर:( जे. पी शर्मा) ब्रह्म शक्ति उत्थान संस्था की कार्य कारिणी की मिटिंग जाग्रति संस्थान झोटवाड़ा में आयोजित की गई जिसमें संस्था के सभी पदाधिकारियों ने भाग लिया।

संस्था के अध्यक्ष भगवान सहाय शर्मा ने कहा कि संस्था जिला स्तर पर पदाधिकारियों की नियुक्ति कर संगठन को हर ग्राम स्तर तक ले जाया जायेगा, संस्था के सचिव सुरेश कुमार शर्मा ने संगठन के उद्देश्यों को पूरा करने और संगठन को मजबूत करने पर बल दिया, संगठन की संरक्षक मंजू शर्मा ने बताया कि इस संगठन को हर गरीब ब्रह्मण तक पहुंच कर उनको साथ लेकर चलना और बेरोजगार ब्रह्मण युवाओं को रोजगार दिलाने में मदद करना और उचित मार्गदर्शन करना है तथा ब्रह्मण छात्रों को निशुल्क कोचिंग उपलब्ध कराने की व्यवस्था करना और समाज के हर तबके को साथ लेकर चलना हमारा मुख्य उद्देश्य है। महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष सुमन शर्मा ने समाज के हर वर्ग के उत्थान पर जोर दिया ।

संस्था उपाध्यक्ष राजेश कुमार शर्मा ने कहा कि संस्था सदस्या अभियान चलाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने का कार्य करेगी। कोषाध्यक्ष शंकर लाल ने परशुराम बैंक की स्थापना पर जोर देते हुए विस्तार से बताया तथा उपस्थित सभी सदस्यों ने अपने अपने विचार व्यक्त किये।