September 8, 2024

जयपुर: शास्त्री नगर इलाके में एक सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट का मामला सामने आया, सूचना के बाद भाजपा प्रत्याशी स्वामी बालमुकुंदाचार्य जी समर्थकों और पीड़ित पक्ष के साथ शास्त्री नगर थाने पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। उनका साथ देने के लिए भारी संख्या में लोग थाने पहुंचे।

सफाई कर्मचारियों ने आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होने तक सफाई कार्य बहिष्कार करने का ऐलान किया था। वहीं, एसीपी राजेश कुमार ने बताया कि कचरा डालने को लेकर विवाद हुआ था।

हवामहल से भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि
सोमवार रात समुदाय विशेष के युवकों ने निगम के सफाई
कर्मचारी के साथ मारपीट की।उसको घायल अवस्था में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका आरोप है कि पुलिस ने दिन तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। रात तक पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की गई थी। घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश रहा, लोगों के शास्त्री
नगर थाने पहुंचकर विरोध प्रदर्शन करने के बाद आज मंगलवार सुबह पीड़ित परिवार की ओर से दी गई रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।पीड़ित पक्ष ने जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। घटना से वाल्मीकि समाज में काफी आक्रोश है। समाज के लोगों ने झाडू लेकर अपना विरोध जताया है। वहीं मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी थाने पहुंचे और लोगों की समझाइश करते हुए मामला शांत कराया. पुलिस ने मामले
को गंभीरता से लेते हुए इलाके में अतिरिक्त जाप्ता भी तैनात किया है।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़ित की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।