September 17, 2024

जयपुर: राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होना है. इससे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रचार प्रसार का जिम्मा खुद संभाल रखा है. यही वजह है कि नरेंद्र मोदी राजस्थान में धुंआधार प्रचार कर रहे हैं और अब बारी आई राजस्थान की राजधानी जयपुर की जिसे सूबे की सियासत का केंद्र बिंदु कहते है. यहां जो बाजी मार गया, वही सत्ता की सीढ़ियां चढ़ता है. ऐसे में मंगलवार 21 नवंबर को PM नरेंद्र मोदी ने गुलाबी नगर जयपुर में रोड शो किया.

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी की एक झलक पाने के लिए जयपुराइट्स बेताब नजर आए. फूलों की बारिश के बीच पीएम मोदी रोड शो में लगातार हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन करते रहे.इस रोड शो को लेकर राजधानी जयपुर में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए.

इस दौरान पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया गया. वही रोड शो के दोरान हवामहल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंद आचार्य महाराज का लोगों में जबर्दस्त क्रेज नजर आया. इस रोड को भव्य बनाने में जहां बीजेपी ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी वहीं हवामहल से भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंद आचार्य के समर्थकों की भारी भीड़ ने वहां पहुंचकर पीएम मोदी के इस रोड शो को ऐतिहासिक बना दिया.