September 8, 2024
  • पृथ्वीराज नगर में विकास कार्यों को जारी रखने के लिए अभिषेक चौधरी और पुष्पेंद्र भारद्वाज का जीतना आवश्यक

जयपुर: विधानसभा चुनावों में पृथ्वीराज नगर जन अधिकार संघर्ष समिति ने झोटवाड़ा से अभिषेक चौधरी और सांगानेर से पुष्पेंद्र भारद्वाज का समर्थन किया है। समिति के संरक्षक अशोक शर्मा और अध्यक्ष घनश्याम सिंह एडवोकेट ने बताया कि पृथ्वीराज नगर में कांग्रेस सरकार ने सीवरेज, बीसलपुर का पानी तथा भूखंडों के पट्टों पर ब्याज और पैनल्टी में रियायत देकर पृथ्वीराज नगर के लोगों के लिए बहूत बड़ा काम किया है।

झोटवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने नौ साल में सांसद रहते हुए कभी भी पृथ्वीराज नगर की सुध नहीं ली न ही वह कभी भी पृथ्वीराज नगर में आये , अगर वो चाहते तो पृथ्वीराज नगर की बहुत सी समस्याओं का केंद्र सरकार द्वारा भी हल निकाला जा सकता था। इसी प्रकार सांगानेर में भी भजनलाल शर्मा भाजपा के उम्मीदवार बिलकुल नए प्रत्याशी हैं उनको क्षेत्र का आभास ही नहीं है। समिति अध्यक्ष घनश्याम सिंह एडवोकेट ने आगे बताया कि झोटवाड़ा में कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने विकास की गंगा बहाई है और पुष्पेंद्र भारद्वाज ने लगातार पाँच साल तक संघर्ष करते हुए पृथ्वीराज नगर में बहुत काम करवाए हैं।

भाजपा के उम्मीदवारों में काम करने की फ़ितरत ही नहीं है। भाजपा ने पहले भी अपने शासन काल में पृथ्वीराज नगर के लिए कुछ नहीं किया और पूरा क्षेत्र विकास से अछूता रहा। अभी की कांग्रेस सरकार ने पृथ्वीराज नगर को बहुत सौगातें दी है तथा इन विकास कार्यों को आगे जारी रखने के लिए पृथ्वीराज नगर जन अधिकार संघर्ष समिति अभिषेक चौधरी और पुष्पेंद्र भारद्वाज का पूरा समर्थन करती है। समिति उनके लिए गली गली में जाकर समर्थन जुटाने का काम भी करेगी।