September 17, 2024

जयपुर:(कमल शर्मा) प्रदेश में चुनाव प्रचार जोर शोर पर चल रहे है। राजस्थान की हॉट सीटों में से एक विधानसभा क्षेत्र हवामहल जहाँ भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंद आचार्य सारे समीकरण चेंज करते हुए नजर आ रहे हैं। अब लोगों के जुबान पर भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंद आचार्य का नाम बहुत ज्यादा आने लगा है। कुछ समय में ही माहौल भाजपा के पक्ष में होता हुआ नजर आने लगा है। जिस प्रकार भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंद आचार्य को जनता का समर्थन मिल रहा है उसके आधार पर राजनीतिक विश्लेषकों के द्वारा कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी कुछ समय में ही भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंद आचार्य ने युवाओं की हर आवाज को उठाते हुए युवाओं को भरोसा दिलाया है कि आपकी हर संभव मदद के लिए में हमेशा तैयार रहूंगा।

महाराज अपने क्षेत्र के विभिन्न इलाकों एवं मोहल्ले में जाकर समर्थन प्राप्त कर रहे हैं। बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि फिर चमकेगा अपना हवामहल”,हवामहल का नवोदय हो चुका है। भाजपा पार्टी की जनहितैषी नीतियों और लोकमान्य प्रत्याशियों से प्रभावित होकर जनता अपना रुख स्पष्ट कर चुकी है।

इस दौरान महाराज ने कहा कि माताओं, बहनों और बुजुगों और भाईयों द्वारा दिए गए स्नेह से अभिभूत हूँ। जनता का भारी समर्थन देखकर आश्वासित हूँ कि इस बार भाजपा जनसेवा करने के लिए आ रही है।