September 17, 2024
  • सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी ने लोगों के साथ मनाया दीपावली और गोवर्धन का त्योहार

जयपुर: सांगानेर विधानसभा में मंगलवार को विभिन्न जगहों पर गोवर्धन महोत्सव आयोजित किया गया। इन सभी कार्यक्रमों में सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेन्द्र भारद्वाज शामिल हुए। इस दौरान लोगों ने उनका माला-साफा पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने लोगों के साथ पंगत प्रसादी का भी आनंद लिया। इस मौके पर भारद्वाज ने कहा कि जिस प्रकार भगवान श्रीकृष्ण ने गोवर्धन पर्वत उठाकर जनता की मुसीबत से रक्षा की थी। उन्होंने कहा कि मैं आराध्य श्रीकृष्ण को साक्षी मानकर आपको विश्वास दिलाता हूं कि विधायक बनने के बाद मेरे पहाड़ जैसे हौसले के आगे आपकी हर मुसीबत छोटी पड़ जाएगी। आपका बेटा-भाई हर सुख-दुख में आपके साथ खड़ा मिलेगा। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि वे इस बार सांगानेर विधानसभा में बदलाव का हिस्सा बनिए। मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि बदलाव कैसे आता है, यह मैं आपको करके दिखाऊंगा। उन्होंने हाथ जोड़कर भावुक होते हुए कहा कि इस बार मेरा भी वनवास खत्म कर दें।

लोगों के साथ मनाई दीपावली

कार्यालय पर जनता के साथ दीपावली का त्योहार मनाया। उन्होंने लोगों के साथ हजारों दीप प्रज्जवलित कर जीत की कामना की। उन्होंने लोगों का मुंह मीठा कराकर शुभकामनाएं दीं। इस दौरान भारद्वाज ने कहा कि चुनाव से 30 दिन पहले विधानसभा में 450 किमी. की पदयात्रा की थी। इस दौरान करीब 40 हजार लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं और दर्द जाना था। उन्होंने कहा कि ये दीपक जिस प्रकार अमावस्या में भी उजाला कर रहे हैं, वैसे ही आप लोगों का पूरा साथ मेरी जीत तय करेगा। आपको बता दें कि विधानसभा में पांच साल सक्रिय रहने और स्थानीय उम्मीदवार होने के कारण भारद्वाज के साथ विधानसभा की समस्त जनता जुट रही है।

जनसम्पर्क में मिला लोगों का समर्थन

भारद्वाज ने मंगलवार को वार्ड 73, वार्ड 74, वार्ड 79, वार्ड 82 और वार्ड 91 में जनसम्पर्क किया। लोगों ने भी भारद्वाज का माला-साफा पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने लोगों से कहा किर बिना कोई पद आपके बेटे और भाई ने पिछले पांच साल में विधानसभा में ऐतिहासिक कार्य पूरे करा दिए। आपको जो समस्याएं रह गईं हैं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि विधायक बनने के बाद उन्हें भी पूरी कर दूंगा।